सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में एनसीबी ने किया दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में एनसीबी ने किया दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कई जांच एजेंसियां कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में ताजा अपडेट आया है। एनसीबी ने सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। पिठानी ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया था। 

सुशांत का मौत मामले में  फ्लैट में रहने वाला सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल हुई मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेता के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई लाया गया है। पिठानी राजपूत का दोस्त था और मुंबई की उपनगरी बांद्रा स्थित दिवंगत नेता के मकान में उनके साथ रह रहा था।

अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिठानी की तलाश शुरू की थी और उसके हैदराबाद में होने की जानकारी मिली थी। राजपूत (34) 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे।

इसे भी पढ़ें: करण पटेल से लेकर मोहित रैना तक, ये हैं टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे

 कौन है सिद्धार्थ पठानी

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर और फ्लैटमेट थे और उनकी मौत के कुछ दिनों बाद ही मुंबई पुलिस ने उनसे पहली बार पूछताछ की थी। पिठानी को सुशांत ने 2018 में एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए हायर किया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि पठानी को पता था कि सुशांत को अवसाद के लिए दवा दी गई थी, लेकिन सुशांत ने अपनी मृत्यु के दिनों में इन दवाओं को नहीं लिया था।

सुशांत की मौत की जांच के दौरान एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि, पिठानी ने हमें बताया कि सुशांत सिंह राजपूत काफी ज्यादा उदास रहते थे। वह क्यों उदास थे इसका कारण मुझे नहीं पता था। जैसा कि पिठानी राजपूत के घर पर रह रहा था उस दौरान उसने अभिनेता के कर्मचारियों को यह कहते हुए सुना था कि सुशांत ने पिछले कुछ हफ्तों से दवाएँ लेना बंद कर दिया था क्योंकि वह बेहतर महसूस कर रहा थे।

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत की मौत के बाद दिए थे बड़े बयान 

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, पठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल भेजा था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन पर "राजपूत के परिवार द्वारा उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए दबाव डाला जा रहा था।"

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की नई पहल, इंस्टाग्राम पेज 'द किंडरी' के ज़रिये हर रोज गुमनाम नायकों को यूं करेंगी सेलिब्रेट 

प्रवर्तन निदेशालय ने सिद्धार्थ पिठानी से अभिनेता की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में भी पूछताछ की थी। जब सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में लिया, तो पिठानी से अगस्त में उनके द्वारा मुंबई के सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई थी। सीबीआई पिठानी , रसोइया नीरज सिंह और घरेलू नौकर दीपेश सावंत को 14 जून से दिवंगत अभिनेता के घर पर होने वाले कामों को रिक्रिएट के  के लिए ले गई। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: