टार्जन एक्टर Joe Lara का प्लेन क्रैश में निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टार्जन एक्टर Joe Lara का प्लेन क्रैश में निधन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 90 के दशक में टीवी पर 'टार्जन' का रोल निभाकर दुनियाभर में पॉपुलर हुए एक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है। शनिवार को ये हादसा हुआ था। इसमें उनके साथ उनकी पत्नी ग्वेन लारा समेत पांच अन्य लोगों की भी मौत हो गई है। जो शनिवार को अपनी पत्‍नी ग्‍वेन लारा और 5 अन्‍य लोगों साथ जेट विमान पर सवार थे। उनका विमान क्रैश होकर नैशविल के पास पर्सी प्रीस्ट झील में जा गिरा। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जोसेफ लारा के साथ छह अन्य लोगों की डेड बॉडी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि ये विमान हादसा इतना भयानक है कि किसी के बचने की उम्मीद नहीं है। रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्‍क्‍यू के कैप्‍टन ने रविवार को अपने बयान में कहा कि झील में तलाश और बचाव अभियान का काम जारी है। विमान की जो सात लोग सवार थे उनकी पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के रूप में हुई है। परिवार वालों की पुष्टि के बाद ही इन लोगों के नामों को सार्वजनिक किया गया है।

joe_lara.jpg

वहीं, संघीय विमानन प्रशासन ने भी बयान जारी कर बताया कि विमान ने शनिवार को दोपहर 11 बजे उड़ान भरी थी। लेकिन विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। टेनेसी नैशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम ने बताया कि कई लोगों ने विमान को झील में गिरते हुए देखा था।

बता दें कि जो लारा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'टार्जन इन मैनहट्टन' में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद, वह टीवी सीरीज 'टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स' में नजर आए। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया और जो लारा ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। इसके अलावा, उन्होंने अमेर‍िकन साइबॉर्ग स्टील वॉर‍ियर, स्टील फ्रंट‍ियर, वॉरहेड, डूम्सडेयर और टीवी शोज बेवॉच और कोनान द एडवेंचरर में काम किया था। उन्होंने दो शादियां की थीं। विमान हादसे में अपनी जान गंवाने वालीं ग्‍वेन लारा से उनकी शादी साल 2018 में हुई थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: