Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेने ने बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की बोल्ड तस्वीर, मां सुष्मिता को भी दे रही हैं कड़ी टक्कर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ अपनी शानदार सोच के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता सेन सभी को यह साबित कर दिया है कि मां बनने के लिए शादी करना बिल्कुल भी जरूरी नहीं है। सुष्मिता ने सालों पहले दो बच्चियों को गोद लिया था। जिनकी उन्होंने खूब अच्छे से देखभाल की। बेटी रेने और अलीषा दोनों ने ही सुष्मिता के बेहद करीब हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी रेने ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रेने ने फ्लॉन्ट की अपनी टोन्ड बॉडी

सुष्मिता सेन की बेटी रेने ने जो तस्वीर पोस्ट की है। उसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में रेने ट्यूब टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रहे हीं। अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए रेने मिरर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करती हुए रेने ने लिखा है कि वह 'वर्कआउट और पिज्जा के बीच गई हैं।' ध्यान देने वाली बात यह है कि रेने ने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है। इसलिए लोग लाइक कर उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने बताया क्यों लेना चाहिए अनाथालय के बच्चों को गोद

रेने को सुष्मिता सेन ने लिया था गोद

आपको बता दें रेने सुष्मिता की बड़ी बेटी हैं। सुष्मिता ने साल 2000 में रेने को गोद लिया था। खबरों की मानें रेने मां सुष्मिता की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं। खास बात यह है कि रेने ने शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी से अपना एक्टिंग करियर शुरू कर चुकी हैं। शॉर्ट फिल्म में रेने टीनेजर विद्रोही की भूमिका में दिखाई दी थीं। इस शटर्ट फिल्म को डायरेक्टर कबीर खुराना ने बनाया था।

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी के चलते रोते हुए डॉक्टर को देख एक्ट्रेस आईं मदद के लिए आगे, हो रही हैं अब ट्रोल

वेब सीरीज़ में आएंगी नज़र

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज़ 'आर्या' में दिखाई दी थीं। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। यही वजह है कि जल्द ही अब सुष्मिता सेन 'आर्या' के पार्ट 2 में दिखाई देने वाली हैं। जो जल्द ही रिलीज़सेन होने वाला है। फिलहाल, सुष्मिता बुआ बनने की खुशी को एन्जॉय कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: