Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के रिश्ते का किया था खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के करोड़ों दीवाने हैं। लेकिन उन्होंने अपने हमसफर के रूप में अभिषेक बच्चन को चुना। दोनों ने साल 2007 में बड़े धूमधाम से शादी की थी। ये शादी इंडस्ट्री की ग्रैंड शादियों में से एक थी। शादी के बाद से उनकी और अभिषेक की रोमांटिक फोटो वायरल होती रहती हैं। वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और पूरे बच्चन परिवार का काफी सम्मान करती हैं। लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है कि ऐश के उनकी सास जया बच्चन के साथ कैसे रिश्ते हैं? इस पर एक बार खुद अभिषेक बच्चन ने बात की थी।

अभिषेक के खिलाफ रचती हैं साजिश
अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ऐश्वर्या और जया बच्चन उनके खिलाफ साजिश करती हैं। दरअसल, अभिषेक ने बताया था कि मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय उनके खिलाफ होने पर दोनों बंगाली में एक-दूसरे से बात करती हैं। जया बच्चन को अच्छी खासी बंगाली आती है। वहीं, ऐश्वर्या ने फिल्म 'चोखेर बाली' के लिए बंगाली सीखी थी, ऐसे में उन्हें भी बंगाली आती है।

bachchan_family_2.jpg

सास-बहू के बीच जबरदस्त है बॉन्डिंग
बता दें कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जया हमेशा अपनी बहू का पक्ष लेती हैं। एक बार जब बच्चन परिवार किसी पार्टी में पहुंचा तो फोटोग्राफर्स ऐश्वर्या को 'ऐश ऐश' कहकर आवाज देने लगे। ऐसे में जया बच्चन उनपर भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि 'क्या ऐश ऐश बुला रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहो।' ऐश कई मौकों पर अपनी सास जया बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात 1997 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। उस वक्त ऐश बॉबी देओल के साथ फिल्म 'और प्यार हो गया' में काम कर रही थीं। इसके बाद अभिषेक के साथ वह पहली बार फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम' में नजर आईं। इसके अलावा, साल 2003 में दोनों ने कुछ ना कहो फिल्म में साथ काम किया था। हालांकि, इस वक्त दोनों ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। ऐश, सलमान को डेट कर रही थीं। वहीं, अभिषेक, करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिल्म 'गुरु' के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: