Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सनी देओल के कारण आमिर खान ने खाई थी अवॉर्ड फंक्शन में न जाने की कसम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर्स की लाइफ की ज्यादातर बातें जनता के सामने आ ही जाती हैं। एक्टर्स के बीच प्यार हो या झगड़ा इसका खुलासा हो ही जाता है। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनके बीच इस कदर तनातनी है कि वो एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं। ऐसा ही कुछ है एक्टर सनी देओल और आमिर खान के बीच। दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं। सालों से वह इंडस्ट्री में राज करते आ रहे हैं। दोनों की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच 31 सालों से तना-तनी है।

फिल्मों की टक्कर के कारण हुआ विवाद
दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर कई बार सनी देओल और आमिर खान की फिल्मों की टक्कर हुई है। ऐसे में एक बार इसी टक्कर के कारण दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया। इतना ही नहीं, आमिर खान ने कसम खा ली कि वो कभी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाएंगे। जिसे वो आज तक निभा रहे हैं।

सनी ने आमिर की बात को किया नजरअंदाज
ये मामला है साल 1990 का। जब सनी देओल और आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने थे। आमिर खान की फिल्म 'दिल' रिलीज हुई थी तो वहीं दूसरे ओर सनी देओल की फिल्म 'घायल' रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज से पहले आमिर ने सनी को कहा कि अपनी फिल्म घायल की रिलीज डेट को बदल लें ताकि दोनों के बीच क्लैश न हो। लेकिन सनी देओल ने उनकी बात नहीं मानी। दोनों फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही अच्छी-खासी कमाई की। इन फिल्मों के लिए आमिर खान और सनी देओल को फिल्मफेयर 'बेस्ट एक्टर' के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

अवॉर्ड फंक्शन में न जाने की खाई कसम
आमिर खान को पूरी उम्मीद थी कि ये अवॉर्ड उन्हीं को मिलेगा। लेकिन अवॉर्ड को सनी देओल ने अपने नाम किया। इस बात से आमिर खान इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में न जाने की कसम खा ली। इतना ही नहीं, आमिर खान ने फिल्मफेयर पर पक्षपात करने का आरोप तक लगाया था। अपनी इस कसम के बाद से ही आमिर किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होते हैं। बता दें कि सनी देओल और आमिर की कई फिल्मों के बीच क्लैश हुआ है। कहा जाता है कि आमिर खान और सनी देओल फिल्म डर में साथ काम करने वाले थे लेकिन बाद में आमिर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: