Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर के दोस्त शाहरुख खान की फिल्म 'गुडबाय फ्रेडी' से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया गया है। अब इसके बाद खबर है कि करण के जिगरी दोस्त शाहरुख खान की फिल्म 'गुडबाय फ्रेडी' से भी कार्तिक बाहर हो गए हैं। उन्होंने फिल्म को साइन करने का 2 करोड़ रुपए का अमाउंट भी वापस कर दिया है। मूवी में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ थीं और इस मूवी को निर्देशक अजय बहल निर्देशित करने वाले थे।

जून में शुरू होनी थी शूटिंग
'गुडबाय फ्रेडी' एक सोशल कॉमेडी मूवी है जिसकी घोषणा कुछ समय पहले ही की गई थी। इसकी शूटिंग इस साल जून में शुरू होनी थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र का कहना है कि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज इस मूवी का निर्माण करने वाली थी। अजय बहल का निर्देशन और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन तय हुए थे। अब कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म को छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें : एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत है इतने करोड़

इसलिए छोड़ी फिल्म
यह पूछे जाने पर कि कार्तिक ने इस फिल्म से खुद को अलग क्यों किया, सूत्र ने बताया कि निर्देशक अजय बहल और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंस हो गए थे, जिसके चलते एक्टर ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का मन बना लिया। कार्तिक इस बात से खुश नहीं थे कि जो स्क्रीप्ट उन्हें सुनाई गई थी और जो बाद में दी गई, वह अलग थी।

यह भी पढ़ें : करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की मूवी 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटाया गया

कार्तिक ने की थी रिक्वेस्ट
हालांकि रिपोर्ट में एक ट्रेड सोर्स के हवाले से एकदम अलग ही बात सामने आई है। इस ट्रेड सोर्स ने दावा किया है कि कार्तिक आर्यन ने रेड चिलीज के साथ यह फिल्म 2 साल पहले साइन की थी। हाल ही में कार्तिक ने थ्रिलर फिल्म 'धमाका' की शूटिंग पूरी की है। इस दौरान कार्तिक ने रेड चिलीज को सूचना दी थी कि उन्हें लगता है कि तुरंत एक दूसरी थ्रिलर फिल्म करना उनके करियर के लिए सही नहीं होगा। उन्होंने रेड चिलीज से खुद को फिल्म से अलग करने की रिक्वेस्ट की थी, जिसे मान लिया गया। दोनों के बीच मित्रतापूर्वक ये अलगाव हुआ।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: