Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अगर आप भी सलेक्ट कर रहे हैं अपना लाइफ पार्टनर तो याद रखें ये बातें


<-- ADVERTISEMENT -->



शादी के बार जीवन में रोमांस का होना बहुत जरूरी है। तभी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चलती है। रोमांस के होने से अच्छे-बुरे का एहसास नहीं होता लेकिन आने वाले भविष्य को अच्छे से सैटल करने के लिए लोग इमोशंस छोड़कर प्रैक्टिकल होते ज्यादा नजर आ रहे हैं। और बाद में रिश्तों में दरार की वजह बनते हैं। पार्टनर के बीच आपसी समझ,प्यार और तालमेल तीनों चीजें होना बहुत जरूरी है।

प्यार में याद रखें ये बातें

# कुछ लोग लाइफ पॉर्टनर चुनते समय ज्यादा ही प्रैक्टिकल रूख अपनाते हैं। पंसद छोड़कर पैसे की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं ऐसा करने से आपके पास पैसा तो होगा लेकिन आपका रिश्ता नहीं बढ़ पायेगा। 

# कुछ लोग सीरत की बजाए अच्छी सूरत को ज्यादा अहमियत देते हैं। सूरत के साथ सीरत भी देखें क्योंकि कुछ सालों बाद आप उस चेहरे से भी बोर हो जायेंगे। 

# आपको सारी उम्र पार्टनर के साथ रहना है। ऐसे में अगर आपकी किसी ने एक दो-बार मदद कर दी तो झट से उसे पार्टनर बनाने की ना सोचें बल्कि सोच समझकर फैसला लें।

# भावुक लोग जल्दी बेवकूफ बन जाते हैं। परिवार ने थोड़ा दबाव बनाया और आप इमोशंस में बह गए। शादी का फैसला आपका और आपके पार्टनर का ही होना चाहिए क्योंकि उम्र भर आपको साथ रहना है।

# कुछ लोग अपने होने वाले पार्टनर की सफलता देखकर ही शादी करते है,चाहे बाद में उसके साथ आपका ताल-मेल सही न बैठे। अगर विचार ही न मिलते होंगे तो आप उसकी सफलता का क्या करेंगें।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: