विवादों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज', करणी सेना को नाम से हुई आपत्ति - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विवादों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज', करणी सेना को नाम से हुई आपत्ति


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज रिलीज़ से पहले ही विवाद में घिरती हुई दिखाई दे रही है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि अक्षय की यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता के किस्सों पर आधारित है। ऐसे में एक बार फिर से करणी सेना फिल्म और उसके नाम पर आपत्ति जताती हुई दिखाई दे रही है। संगठन का कहना है कि इस फिल्म का नाम बदलकर कुछ और रखना चाहिए।

करनी सेना को फिल्म के टाइटल पर आपत्ति

एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए करणी सेना के युवा शाखा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने फिल्म पृथ्वीराज को लेकर कहा कि जो फिल्म निर्माता है वह इस फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं, क्योंकि यह फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बनाई जा रही है। उनका संगठन चाहता है कि इस फिल्म का नाम बदलकर उनके पूरे नाम पर रखा जाए और उन्हें सम्मान दिया।

फिल्म मेकर्स को दी करनी सेना ने चेतावनी

फिल्म के नाम को बदलने के बाद करणी सेना की शिकायत यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने फिल्म निर्माताओं से मांग की है कि फिल्म को रिलीज़ करने से पहले उन्हें यह फिल्म दिखाई जाए। सुरजीत सिंह रठौर ने इस मुद्दे पर बात करते फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी है कि यदि वे हमारी सलाह नहीं मानेंगे तो वह इसका भुगतान भरने के लिए तैयार हो जाएं। यही नहीं सुरजीत सिंह ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की "पद्मावत" की याद दिलाते हुए कहा कि जो उस फिल्म के साथ हुआ कुछ ऐसा ही इस फिल्म के लिए भी वह तैयार रहें।

फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर

फिल्म 'पृथ्वीराज' की बात करें तो वह यह यशराज बैनर के तले बनाई जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में खत्म हुई हो चुकी है। वहीं बीते साल कोरोना की वजह से शूटिंग को रोक दिया गया था। बाद में इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया। इस फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ एक्टर सोनू सदू, संजय दत्त, आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने जा रही हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: