'एक प्रोड्यूसर ने मुझे हीरो के साथ सोने को कहा था': किश्वर मर्चेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'एक प्रोड्यूसर ने मुझे हीरो के साथ सोने को कहा था': किश्वर मर्चेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट उन दिनों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है, जब उन्हें कास्टिंग काउच का एक अप्रिय अनुभव हुआ था। इसने उन्हें एक ऐसी फिल्म से दूर कर दिया था, जिसमें उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार और बड़े प्रोड्यूसर के साथ काम करने का अवसर मिल रहा था।

किश्वर मर्चेंट ने कास्टिंग काउच के बारे में बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। किश्वर मर्चेंट ने कहा कि उन्हें हीरो के साथ सोने के लिए कहा गया था। उन्होंने यह भी बताया कि वे हीरो और प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम थे।

किश्वर मर्चेंट ने फिल्म ‘हम तुम’ और ‘भेजा फ्राई 2’ में काम किया है। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कास्टिंग काउच को फेस किया है तो उन्होंने कहा कि, ‘हां, मुझे एक बार इसका अनुभव हुआ है। यह सामने आया जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी। मेरी मां भी उस वक्त मेरे साथ थीं।

मर्चेंट ने बताया कि, ‘उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और वहां से चली आईं। मैं यह नहीं कहूंगी कि यह बहुत होता है या यह नॉर्मल बात है। इंडस्ट्री बदनाम है, लेकिन हर इंडस्ट्री में यह चीज होती है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: