Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संदीप और पिंकी फरार की डिजिटल रिलीज हुई सफल, IMDB रेटिंग में हुई वृद्धि


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म संदीप और पिंकी फरार को डिजिटल रिलीज के बाद से काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म ने 20 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की। यह 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। डिजिटल प्रीमियर के बाद फिल्म की IMDB रेटिंग में भारी वृद्धि हुई। बॉलीवुड हस्तियों से लेकर दर्शकों तक, फिल्म को सभी केंद्रों से प्रशंसा मिल रही है।

इसे भी पढ़ें: करण पटेल से लेकर मोहित रैना तक, ये हैं टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे 

फिल्म में पिंकी की मुख्य भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने फिल्म की हालिया सफलता पर अपना उत्साह साझा किया। अभिनेता ने गुलाबी पृष्ठभूमि के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, "कभी नहीं पता था कि गुलाबी-वाई हर किसी का नया पसंदीदा बन जाएगा! #Throwback ।" 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने अभिनेता कमाल खान के खिलाफ मानहानि का मामला दायर कराया 

परिणीति चोपड़ा ने भी आज अपनी एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की। उन्होंने दर्शकों, प्रशंसकों और आलोचकों को अपनी ये पोस्ट समर्पित की, जिन्होंने उनकी पिछली तीन फिल्मों - साइना, संदीप और पिंकी फरार और द गर्ल ऑन द ट्रेन में उनके प्रदर्शन की सराहना की। ये सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। 

उन्होंने लिखा, 'शुक्रिया, प्रसन्न, धन्य, इंडस्ट्री और प्रशंसकों ने मुझे #SandeepAurPinkyFaraar #TheGirlOnTheTrain #Saina के लिए बिना शर्त प्यार और सराहना दी है। पुराने दिन फिर लौट आए हैं। थैंक्यू समीक्षक, थैंक्यू ऑडियंस। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: