Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

WhatsApp लेकर आया एक कमाल का फीचर, चैटिंग का दुगना कर देगा मजा


<-- ADVERTISEMENT -->



WhatsApp समय-समय पर नए Updates लेकर आता रहता है। अब इस इस अपडेट के बाद WhatsApp पर Voice Message को अलग-अलग प्लेबैक स्पीड पर प्ले किया जा सकता है। इस अपडेट को Android के साथ iPhone यूजर्स के लिए भी जारी किया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में।


WhatsApp के इस फीचर को आप WhatsApp Web और डेस्कटॉप क्लाइंट्स पर भी प्ले कर पाएंगे। इससे आप वॉयस मैसेज के प्लेबैक स्पीड को 1.0X, 1.5X और 2.0X तक बढ़ा सकते हैं। यानि WhatsApp इस पर जैसे ही आपको कोई वॉयस मैसेज मिलेगा, आप प्लेबैक स्पीड बटन से उसकी स्पीड अपने हिसाब से बढ़ा सकते हैं।
 

इस नए अपडेट में WhatsApp की ओर से नए स्टिकर पैक Laugh It Off को भी जारी किया गया है। इसमें 28 एनिमेटेड स्टिकर्स शामिल किए गए हैं। आप अपने हिसाब से कोई भी स्टिकर सेलेक्ट कर सकते हैं। Laugh It Off स्टिकर पैक को iPhone और Android दोनों यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है। 


बता दें कि Whatsapp, केंद्र सरकार की ओर से तैयार नए डिजिटल नियमों के खिलाफ है। Whatsapp का कहना है कि नए नियमों के कारण पूछने पर बताना पड़ेगा कि सबसे पहले किसने मैसेज भेजा। इससे यूजर्स की प्राइवेसी प्रभावित होगी। Whatsapp के मुताबिक, यूजर्स का चैट ट्रेस करना मतलब हर मैसेज का फिंगरप्रिंट पास रखना। इससे प्राइवेसी जैसे फंडामेंटल राइट का उल्लंघन होगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: