Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जरीन खान के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कास्टिंग काउच जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ने हैं, जिन्होंने अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया है। इसी कड़ी में सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वह दो बार इसका शिकार हुई थीं।

किसिंग सीन के लिए बोला
जरीन खान ने पिंकविला से बात करते हुए अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने बताया था कि वह पहली बार कास्टिंग काउच का शिकार बॉलीवुड में आते ही हुई थीं। अपने इस बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा कि उनसे एक डायरेक्टर ने किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए बोला था। एक्ट्रेस ने बताया, 'निर्देशक मुझसे कह रहा था कि आपको झिझक दूर करनी होगी। आपको अपने करियर की रुकावटों को दूर करना होगा। उसने ऐसे इसलिए बोला क्यों में फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी।' एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने साफ कह दिया था कि वह किसिंग सीन की रिहर्सल नहीं करेंगी।

zareen_khan_1.jpg

मेरे लिए मेरा आत्मसम्मान सबसे बढ़कर है
इसके बाद जरीन ने अपने दूसरे कास्टिंग काउच के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'जब मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी तो एक शख्स ने मुझसे कहा कि अगर मैं उसके साथ दोस्ती से ज्यादा आगे बढ़ने में दिलचस्पी रखती हूं तो वह मेरी कुछ अहम प्रोजेक्ट्स दिलाने में मदद कर सकता है।' जरीन ने कहा कि मेरे लिए मेरा आत्मसम्मान सबसे बढ़कर है।

कटरीना से तुलना के कारण करियर को लगा झटका
इसी इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया कि कैसे कटरीना कैफ से उनकी तुलना होने के कारण उनका करियर झटका लगा। दरअसल, जरीन ने सलमान खान के साथ वीर फिल्म से अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में उनका लुक सामने आने के बाद से ही लोग उनकी तुलना कटरीना कैफ से करने लगे। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा कि इस लगातार तुलना के कारण उनके करियर को झटका लगा और वह पूरी तरह अपनी प्रतिभा नहीं दिखा पाईं। बता दें कि इन दिनों जरीन खान की मां अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया था। साथ ही, उन्होंने फैंस से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: