Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब फैन ने पूछा, 'मंगेतर को पीरियड्स में कैसे हैंडल करें', इलियाना डिक्रूज ने दिया मजेदार जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के कमेंट्स पर भी ध्यान देती हैं। एक समय था जब कुछ नेगेटिव कमेंट्स के चलते इलियाना को परेशानी होती थी, लेकिन समय मे साथ एक्ट्रेस ने इनसे डील करना सीख लिया। एक ऐसा ही किस्सा है पिछले साल का, जिसमें एक फैन ने एक्ट्रेस से बेहद निजी सवाल पूछ लिया। हालांकि एक्ट्रेस ने भी सवाल का बिंदास तरीके से जवाब दिया।

ऐसे करें पीरियड्स में मंगेतर को हैंडल
दरअसल, इलियाना के एक फैन ने पीरियड्स के दौरान महिला के मूड स्विंग को दर्शाता एक मीम शेयर कर पूछा,' मेरी मंगेतर की ऐसे ही सिचुएशन को हैंडल करने में मदद कीजिए... मैं ऐसे समय में उसे हर्ट नहीं करना चाहता।' इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा,'सावधानी से उसके पास जाएं। उसे पागल की तरह 'झप्पी' देने को तैयार रहें या फिर उसके आस-पास भी न भटकें। अगर वह आपकी तरफ गुर्राए, तो उसकी तरफ चॉकलेट फेंके और भाग जाएं।' एक्ट्रेस का यह मजाकिया जवाब फैंस को खूब पसंद आया।

ileana_dcruz_reply.png

रोज 10 मैसेज आते हैं बॉडी शेमिंग के

इस मजाकिया पोस्ट के इतर, इलियाना को बॉडी शेमिंग का भी खूब सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 12 साल की थीं, तब से लोग उन्हें उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर अजीब सवाल पूछते थेे। वे कहती थीं कि इसमें उनका कोई दोष नहीं है, ये ऐसे ही हैं। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने इस पर कंट्रोल कर लिया और नेगेटिविटी से बच गईं। लेकिन जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आईं, तो उन्हें फिर से ऐसा ही अनुभव देखने को मिला। लोग उनके सोशल मीडिया पर ऐसे ही बॉडी शेमिंग से जुड़े कमेंट्स करने लगे। वे कहती हैं कि उन्हें आज भी रोजाना करीब 10 ऐसे ही मैसेज आते हैं। इससे निपटने के तरीके के बारे में उनका कहना है कि लोग जो कह रहे हैं, उनकी परवाह मत करो। आप खुद के बारे में क्या सोचते हैं, ये ज्यादा महत्वपूर्ण है। आप लोगों पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं, लेकिन स्वयं के लिए बॉडी पॉजिटिव माइंडसेट बना सकते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: