Sushant Singh Rajput की बहन ने अंकिता लोखंडे को इस खास मैसेज के साथ किया बर्थडे विश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant Singh Rajput की बहन ने अंकिता लोखंडे को इस खास मैसेज के साथ किया बर्थडे विश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रविवार को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर अंकिता ने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। उनके घर पर एक पार्टी रखी गई थी। जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे। रश्मि देसाई को भी इस पार्टी में देखा गया। वहीं, अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अंकिता ने जमकर डांस किया। जन्मदिन के मौके पर अंकिता को कई लोगों ने बधाई दी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी नाम शामिल है।

एक्टिंग करियर को लेकर Hina Khan का होता था मां से झगड़ा, सुनाई 11 साल की स्ट्रगल स्टोरी

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अंकिता के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसके बैकग्राउंड में सुशांत भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'उस महिला को हैपी बर्थडे जिसे मैं मानती हूं, जिसका हमेशा से स्‍ट्रॉन्‍ग सपॉर्ट रहा है। बहुत सारा प्‍यार, तुम्‍हारे हमेशा खुश और स्‍वस्‍थ रहने की कामना करती हूं।' उनके इस पोस्ट अंकिता ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आप हमेशा मेरी साइड में रही हैं दी! मेरी ही तरह.. आप भी ताकत हैं.. आपने मार्गदर्शन किया है.. आपसे हमेशा प्‍यार रहेगा।'

shweta_singh_kirti_post.jpg

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अंकिता कुछ वक्त के लिए डिप्रेशन में भी चली गई थीं। हालांकि अब अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही हैं। लेकिन जब सुशांत के निधन की खबर आई तो वह पूरी तरह टूट गईं। वह सुशांत के परिवार से मिलने के भी गई थीं। सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल न होने पर अंकिता ने कहा था कि वह सुशांत को उस हालत में नहीं देख पातीं। इसलिए वो नहीं गई।

सुशांत के पिता के के सिंह के लिए फैंस कर रहे दुआ बोले फाइटर हैं आप

इसके बाद अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रहीं। इंसाफ की लड़ाई में अंकिता ने उनका पूरा साथ दिया। वह सोशल मीडिया पर भी सुशांत की मौत के मामले में शुरू से न्‍याय की मांग कर रही हैं। हालांकि अभी तक सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: