कोरोना का जंग जीतने के बाद अभिनेत्री Shikha Malhotra को पैरालाइसिस स्ट्रोक, शरीर का दाहिना हिस्सा नहीं कर रहा काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना का जंग जीतने के बाद अभिनेत्री Shikha Malhotra को पैरालाइसिस स्ट्रोक, शरीर का दाहिना हिस्सा नहीं कर रहा काम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। Actor Shikha Malhotra suffers paralysis:साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मनहूस साल साबितहुआ है और जाते जाते भी अपना असर दिखा रहा है। अभी हाल में मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के हार्ट अटैक की खबर सुनने को मिली, इसके बाद दूसरी एक और बुरी खबर से फैंस हैरान हो गए। शाहरुख खान की फिल्म फैन में नजर आ चुकीं अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा के शरीर का एक अंग पैरालाइसिस होने की खबर ने सभी को चौका दिया। स्ट्रोक के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके शरीर का दाहिना हिस्सा काम नहीं कर रहा है।

शिखा के पैरालाइसिस होने की खबर उनके मैनेजर अश्विनी शुक्ल ने इंस्टाग्राम कि जरिए देते हुए लिखा था कि-, 'शिखा मल्होत्रा आज फिर एक बार हॉस्पिटल में, कोविड से जंग जीतने के एक महीने के बाद 10 दिसंबर की देर रात पैरालाइसिस स्ट्रोक के चलते अस्पताल में एडमिट। बात करने में पूर्णतया असक्षम। उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं।'

शिखा मल्होत्रा वो अभिनेत्री है जिन्होनें कोरोना वायरस के समय मरीजों की देखभाल में काफी बड़ा योगदान दिया था।  वो भी एक सर्टिफाइड नर्स हैं। कोरोना महामारी में उन्होंने मुंबई के जोगेश्वरी स्थित 'हिंदू हृदय सम्राट ट्रोमा सेंटर' में एक नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा की थी। और उनके इस सराहनीय काम की सभी ने तारीफ भी की थी।

इतना ही नही मरीजों के बी रहते हुए उनकी लगातार सेवा करने के दौरान शिखा खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। दो अक्टूबर को उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी। 20 दिन बाद यानि 22 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई थी।

शिखा मल्होत्रा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म 'द वर्ल्ड अनसीन' से की थी। इसके बाद वो तापसी पन्नू की फिल्म 'रनिंग शादी.कॉम' में नजर आई थीं। इस साल उनकी फिल्म 'कांचली' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने संजय मिश्रा के साथ काम किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: