Javed Akhtar ने किसान आंदोलन के सपोर्ट में किया ट्वीट, बोले- एक दिन हमने घेरा डाला, हर जालिम ने शोर मचाया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Javed Akhtar ने किसान आंदोलन के सपोर्ट में किया ट्वीट, बोले- एक दिन हमने घेरा डाला, हर जालिम ने शोर मचाया


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: गीतकार जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मसलों पर अपने विचार व्यक्त करते हैं। हालांकि कभी-कभार उन्हें अपने ट्वीट के कारण ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। अब जावेद अख्तर ने देश में कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखी है।

जावेद अख्तर ने हबीब जालिब का शेर शेयर करते हुए लिखा, 'घेराव में थे हम सदियों से, हमें बचाने कोई न आया। एक दिन हमने घेरा डाला, हर जालिम ने शोर मचाया।' उनके इस ट्वीट को किसान आंदोलन से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि कुछ लोग उनके समर्थन में दिखे तो काफी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। देवेश शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, यहां लेखक देश मे हिंदुओं की पूर्व व वर्त्तमान स्तिथि का वर्णन कर रहा है। लेकिन हां कागज़ तो दिखाने ही पड़ेंगे अंकल! दूसरे यूजर ने लिखा, 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली ! सटीक बैठता है तुम जैसो पर!

बॉलीवुड में Nepotism पर सुभाष घई ने कहा- अब सबसे काबिल आदमी को ही काम मिलता है

क्या Salman Khan ने किसानों के समर्थन में किया यह पोस्ट?

बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि इस वक्त जब जरूरत है तो बॉलीवुड सेलेब्स गायब हैं। गिप्पी ने ट्वीट कर लिखा, ''प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती ही रहती है और हर बार आपका दिल खोलकर स्वागत किया जाता है। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे। #DISAPPOINTED #TakeBackFarmLaws #FarmersAreLifeline.”


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: