Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सामने आईं सेलेब्स की शादी की तस्वीरें, प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक ऐसी थी सेलेब्स की पहली झलक


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के लिजेंड्री सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने 1 दिसम्बर को मंदिर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है। दोनों की शादी में महज कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे जिसकी तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं। इससे पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी हैं।

न्यूली-वेड आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी और श्वेता की शादी की पहली झलक शेयर की है। सामने आई तस्वीर में आदित्य ऑफ व्हाइट कुर्ते और पगड़ी में ट्रेडिशनल दुल्हा बने नजर आ रहे हैं वहीं हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में श्वेता अग्रवाल भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिसमें श्वेता ने लाल रंग की कॉकटेल ड्रेस और आदित्य ने ब्लैक टक्सीडो पहना है।

काजल अग्रवाल- गौतम किचलू- साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 31 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी कर ली है। दोनों की शादी में कोरोना से जुड़ी सभी गाइडलाइन फॉलो की गई थीं जिसके चलते शादी में कम लोग ही शामिल हो सके थे। शादी के दिन ही काजल ने फैन को तोहफा देते हुए शादी की पहली झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। शादी में काजल ने लाल और गुलाबी रंग के कॉम्बिनेशन वाला खूबसूरत डिजाइनर लहंगा पहना था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शादी की अन्य रस्मों और रिसेप्शन की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह- शादी के दिन 16 नवम्बर को दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की पहली झलक शेयर की थी। रणवीर से सात फेरे लेने के दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग का खूबसूरत डिजाइनर लहंगा पहना था वहीं रणवीर ने उनसे पेयर करते हुए लाल पगड़ी, कुर्ता, दुपट्टा और मोतियों की माला पहनी थी।

दोनों ने शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन रखा था। पहले रिसेप्शन में दीपिका ने ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ हेवी जूलरी पहनी थी और रणवीर ने कुर्ता पजामा। वहीं दूसरे रिसेप्शन में दोनों का कॉकटेल ग्लैमरस लुक दिखा। लाल रंग की डिजाइनर ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत दिखीं।

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस- बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 2 दिसम्बर को अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई थी। ट्रेडिशनल हिंदू रीति रिवाज के अलावा दोनों के क्रिश्चन तरीके से भी शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका ने खुद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो सब्यसाची का लाल लहंगा और निक जोनल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए थे। रिसेप्शन में प्रियंका ने सिल्वर लहंगा और निक ने टक्सीडो पहना था।

नेहा कक्कड़- रोहन प्रीत सिंह- नेहू दा व्याह गाना रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया। नेहा ने 24 अक्टूबर को रोहन प्रीत सिंह से दिल्ली में शादी की थी। दोनों के आनंद कारज की रस्म दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी जिसके बाद उसी शाम दोनों ने वेडिंग सेरेमनी रखी थी। इसकी तस्वीर नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी जिसमें उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था। वहीं आनंद कारज के दौरान सिंगर ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
When the wedding pictures of celebs came out, from Priyanka Chopra to Deepika Padukone, see first glimpse of celebs wedding

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: