Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिव्या भटनागर से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर आमिर- संजीदा तक, शादीशुदा जिंदगी में तनाव के चलते सुर्खियों में रहे हैं ये सेलेब्स


<-- ADVERTISEMENT -->




ये रिश्ता क्या कहलाता है, विष, जो जीत गई तो पिया मोरे और उड़ान जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का 7 दिसम्बर को निधन हो चुका है। एक्ट्रेस कई दिनों से कोरोना और निमोनिया और हाइपरटेंशन के चलते अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं। इसी बीच खबरें आईं कि एक्ट्रेस और उनके पति गगन के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे जिसके चलते एक्ट्रेस काफी स्ट्रेस में थीं। इस बात की खुलासा दिव्या की मां ने भास्कर से बातचीत के दौरान किया था। बता दें कि सिर्फ दिव्या ही नहीं उनसे पहले कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादीशुदा जिंदगी के बनते बिगड़ते रिश्ते के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- आलिया- नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा पत्नी आलिया से चल रहे अनबन के चलते सुर्खियों में हैं। आलिया ने तलाक का लीगल नोटिस भेजते हुए नवाजुद्दीन और उनके भाई मिन्हाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया का कहना है कि 2012 में मिन्हा ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी लेकिन नवाजुद्दीन ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया और भाई का सपोर्ट किया। अब ये सब दोबारा हुआ है। इसके अलावा फायनेंस और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

आमिर अली- संजीदा शेख- टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कपल में से एक आमिर अली और संजीदा शेख एक साल से अलग रह रहे हैं। दोनों साल 2019 में ही पैरेंट्स बने हैं जिसके बाद इस साल से संजीदा अपनी मां के साथ रह रही हैं। दोनों ने फिलहाल अलग होने पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट या कन्फर्मेशन नहीं दी है हालांकि संजीदा ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिलहाल उनकी बेटी ही उनका इकलौता सहारा हैं।

चारू असोपा- राजीव सेन- सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। शादी के एक महीने बाद ही चारू मुंबई में अकेले रहने लगी थीं और राजीव उन्हें छोड़कर दिल्ली चले गए थे। चारू ने सोशल मीडिया पर अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही अनबन से जुड़ी कुछ पोस्ट भी शेयर की थीं। लगातार एक दूसरे पर आरोप लगाने के कुछ महीनों बाद दोनों दोबारा साथ रहने लगे हैं।

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान- बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया है। दोनों ने क्यों अलग होने का फैसला किया इस बात से तो फिलहाल हर कोई अनजान है लेकिन खबरों की मानें तो मलाइका, अरबाज के लगातार असफल होने से परेशान थीं। सलमान खान और उनके परिवार से भी मलाइका की अनबन रहती थी। सलमान अकसर मलाइका की लाइफस्टाइल पर भी सवाल उठाते थे।

ऋतिक रोशन- सुजैन खान- ऋतिक और सुजैन ने साल 2002 में हुई शादी के 14 साल बाद एक दूसरे से अलग होकर हर किसी को हैरान कर दिया। तलाक से पहले दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे जिससे खान और रोशन परिवार के बीच भी दिक्कतें बढ़ गई थी। खबरों की मानें तो काइट फिल्म के दौरान बारबरा मोरी और फिल्म कृष 3 के दौरान कंगना से ऋतिक की बढ़ती नजदीकियों के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हुई थी। तलाक के बाद भी दोनों फिलहाल अच्छे दोस्त हैं। कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में सुजैन बच्चों के साथ रहने के लिए ऋतिक के घर शिफ्ट हो गई थीं।

रश्मि देसाई- नंदीश सिंह संधू- टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में अपने उतरन को-स्टार नंदीश सिंह संधू से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। बताया ये भी जाता है कि नंदीश के कई सारी लड़कियों से रिश्ते होने पर रश्मि को परेशानी थी। मिसकेरेज के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और रश्मि ने तलाक मांगा। दोनों ने रिश्ते को एक मौका देने के लिए डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
before Divya Bhatnagar, Nawazuddin Siddiqui to Aamir-Sanjida, these celebs have been in the news due to married life problems

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: