Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का दावा- तीन नहीं, बल्कि चार बार हुई है राहुल महाजन की शादी


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अक्सर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर के अंदर बंद रहने वाले मशहूर सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ को जानने का दावा करती हैं। अब उन्होंने राहुल महाजन की हिडन मैरिज लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। गहना ने दावा किया है कि, राहुल की शादी तीन नहीं, बल्कि चार बार हुई है।

महाजन की शादी तीन नहीं, बल्कि चार बार हुई है
गहना वशिष्ठ ने आरोप लगाया है कि, महाजन की शादी तीन नहीं, बल्कि चार बार हुई है। उन्होंने कहा कि, राहुल ने मुंबई की रहने वाली मॉडल भाविशा देसाई से सीक्रेट तरीके से मंदिर में शादी की थी। जो मूल रूप से गोवा की रहने वाली हैं। लेकिन पिछले 15-18 सालों से मुंबई में काम कर रही हैं। दावों के अनुसार, देसाई ने आरोप लगाया था कि शादी के कुछ महीनों बाद महाजन ने उसे छोड़ दिया और वे किसी भी तरह से संपर्क में नहीं हैं।

'बिग बॉस 14' में चैलेंजर के तौर पर हुई राहुल की एंट्री
राहुल ने 'बिग बॉस 14' में रविवार रात चैलेंजर के तौर पर एंट्री ली है। राहुल के अलावा शो के पिछले सीजन में धमाका कर चुके कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह, राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और अर्शी खान ने भी वीकेंड का वार एपिसोड में एंट्री ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत प्रमोद महाजन के बेटे राहुल ने 2018 में कजाकिस्तान की 25 वर्षीय मॉडल नताल्या इलीना से शादी की थी। नताल्या ने राहुल से शादी के बाद हिंदू धर्म अपना लिया है। 43 साल के राहुल की श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से तलाक के बाद यह तीसरी शादी है।

पिछली शादियां घरेलू हिंसा के आरोपों के साथ हुई थीं समाप्त
राहुल महाजन की पिछली शादियां घरेलू हिंसा के आरोपों के साथ समाप्त हुई थीं। उनकी पहली पत्नी श्वेता उनकी बचपन की दोस्त थीं। दोनों एक-दूसरे को 13 साल से जानते थे। श्वेता ने राहुल पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। दिसंबर 2007 में दोनों अलग हो गए थे। फिर 2008 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद 2010 में राहुल महाजन ने रियलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जायेगा' की कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली से शादी की। दोनों की शादी चार साल चल पाई थी। 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। डिंपी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BIGG BOSS 14: Rahul Mahajan Has Been Married Not Thrice, But 4 Times, Claims Gehana Vasisth

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: