अनुराग कश्यप पर कार्रवाई न होने से नाराज पायल घोष, बोलीं- क्या प्रोसेस के आगे बढ़ने के लिए मुझे मरना होगा? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुराग कश्यप पर कार्रवाई न होने से नाराज पायल घोष, बोलीं- क्या प्रोसेस के आगे बढ़ने के लिए मुझे मरना होगा?


<-- ADVERTISEMENT -->



अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने जांच में हो रही देरी को लेकर नाराजगी जाहिर की है। सोमवार को उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "चार महीने हो गए और मेरे द्वारा सबूत उपलब्ध कराने के बावजूद अनुराग कश्यप के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। क्या प्रोसेस के आगे बढ़ने के लिए मुझे मरना होगा।"

मुंबई पुलिस पर काम न करने का आरोप

पायल ने अगले ट्वीट में मुंबई पुलिस पर ठीक से काम न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है, "इतना समय हो गया और मुंबई पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया। एक अनुरोध। यह महिलाओं का मामला है और हमें जागरूक होना चाहिए कि हम क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं।"

##

प्रधानमंत्री-गृहमंत्री से गुहार लगा चुकीं पायल

पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ दायर केस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक से न्याय की गुहार लगा चुकी है। पिछले महीने उन्होंने पीएम और गृहमंत्री के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, "मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से रिफ्रेंस के तौर पर मेरी फिल्म (ऊसरावेल्ली) देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन करने के लिए मिलने वाले थे। मिस्टर कश्यप ने बिना किसी सच्चाई के मेरे और मेरे को-स्टार (जूनियर एनटीआर) का रिश्ता खराब किया था। अब भी न्याय का इंतजार कर रही हूं।"

##

एक अन्य पोस्ट में अपनी एक डिलीटेड पोस्ट शेयर करते हुए पायल ने दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनके और जूनियर एनटीआर के बीच शारीरिक संबंध होने का हिंट दिया था। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने यह दावा भी किया है कि अनुराग ने उनसे कहा था कि उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेसेस एक कॉल पर उनके साथ कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

##

22 सितंबर को दर्ज कराया था रेप का मामला

पायल ने 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, पुलिस पूछताछ में अनुराग आरोपों को गलत बता चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal Ghosh angry over not taking action against Anurag Kashyap in rape case, says do I die

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: