मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को नसीहत, कहा- बयानबाजी छोड़कर कुछ अच्छा काम करें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को नसीहत, कहा- बयानबाजी छोड़कर कुछ अच्छा काम करें


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ इस समय पंजाबी सिनेमा एक सुर में खड़ा हुआ है। कंगना रनौत ने जब से किसान आंदोलन पर ट्वीट करना शुरू किया तब से उनके खिलाफ विरोध के सुर तेज होते गये। कंगंना और दिलजीत दोसांझ की सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई जिसमें एक गलत ट्वीट के कारण कंगना का पलड़ा हल्का हो गया और कंगना को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। 

इसे भी पढ़ें: फरदीन खान की ताजा तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश! 6 महीनें में घटाया 18 किलो वजन  

अब दिलजीत दोसांझ के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मीका सिंह ने शरारती तत्वों द्वारा पटरी से उतरे बिना, शांतिपूर्ण किसानों के विरोध को जारी रखने का आह्वान किया है। मीका ने  कंगना रनौत को भी अपने काम से काम रखने की नसीहत दी। उन्होंने ट्वीट किया और कहा कि आप शानदार एक्टिंग करती हो, सुंददर हो ये कहा से अचनाक इतनी देशभक्ति आ गयी है आपके अंदर। आप के अंदर हुनर है एक्टिंग का उस पर ध्यान दो।

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पर विराट कोहली के इस ट्वीट को 2020 में मिले सबसे ज्यादा लाइक  

मीठा बोलते हुए मीका सिंग ने कंगना रनौत को नसीहत दी कि कंगना बयानबाजी न करें इसकी बजाए कुछ भला काम करें जिसकी मदद से लोगों को हेल्प मिल सके। मीका ने कहा कि उनकी टीम मिलकर रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिलाती हैं। मीका ने कंगना से कहा कि तुम 20 लोगों को ही खाना खिला कर कुछ नेक काम कर लो।

मीका ने कहा था कि सोशल मीडिया पर 'शेरनी' होने का ढोंग करना आसान है, और कंगना को ज़रूरतमंदों को खिलाने में मदद करने पर विचार करना चाहिए। इससे पहले, मीका ने एक ट्वीट में लिखा था कि हालांकि वह खुद को कंगना का प्रशंसक मानता थे, लेकिन वह एक बुजुर्ग महिला के खिलाफ उनके कमेंट ने नाखुश हैं। जो किसान विरोध प्रदर्शनों में शामिल थीं। कंगना की टिप्पणियों की दिलजीत दोसांझ, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर और कई पंजाबी हस्तियों जैसे कि अम्मी विर्क और अन्य ने आलोचना की थी। उनके बाद ट्वीट डिलीट कर दिया। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: