हिमांशी खुराना को कंगना रनौत ने किया ब्लॉक, जानें कैसे छड़ी दोनों के बीच वर्चुअल जंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हिमांशी खुराना को कंगना रनौत ने किया ब्लॉक, जानें कैसे छड़ी दोनों के बीच वर्चुअल जंग


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत ने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। यह तब हुआ जब पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने कंगना को किसानों के विरोध पर उनके विचारों को पसंद नहीं किया और कमेंट किया। किसानों के विरोध पर कंगना के ट्वीट कई पंजाबी कलाकारों पसंद नहीं आये थे जिसमें हिमांशी, अम्मी विर्क और सगुन मेहता शामिल हैं। हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वाहह ब्लॉक करता! 

इसे भी पढ़ें: तमिल सिनेमा के बादशाह रजनीकांत की पॉलटिक्स में शाही एंट्री, इस दिन पार्टी को करेंगे लॉन्च 

क्या है मामला

हिमांशी  खुराना ने  कंगना के उस कमेंट पर अपनी नाराजगी जताई जब कंगना ने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग औरत पर पैसे लेकर आंदोलन में शामिल होने का आरोप लगाया। कंगना ने किसानों के विरोध प्रदर्शन में बिलकिस बानो के रूप में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी, जिसे शाहीन बाग दादी के नाम से जाना जाता है। कंगना के कमेंट पर ताना देते हुए हिमांशी खुराना ने कहा कि अगर उस बूढ़ी औरत ने प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पैसे लिए है तो आपने सरकार का पक्ष लेने के लिए कितने पैसे लिए हैं।  

 पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का दावा है कि किसान आंदोलन में शामिल कुछ लोग किसान होने का नाटक कर रहे एक लेख को साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि हर कोई अपने लाभ के लिए किसानों के विरोध का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। उम्मीद है कि सरकार ने राष्ट्र-विरोधी तत्वों को लाभ लेने की अनुमति नहीं दी है। भीड़ का फायदा उठाते हुए रक्त प्यासे गिद्धों और टुकड़े-टुकड़े गिरोह ने एक और शाहीन बाग़ दंगे जैसे दंगे का निर्माण किया है।

इसे भी पढ़ें: वेडिंग एनिवर्सरी पर निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा ये खास संदेश, देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें  

इस बीच, कंगना रनौत को भी पंजाब के एक वकील ने बिलकिस बानो के रूप में किसानों के विरोध में एक बूढ़ी औरत के कथित गलत पहचान के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस उनके ट्वीट्स पर माफी की मांग करता है जिसे अब हटा दिया गया है।

तीनों कृषि बिलों का विरोध करने वाले हजारों आंदोलनकारी किसानों को दिल्ली और हरियाणा को जोड़ने वाली सिंघू सीमा पर इकट्ठा किया गया है। भीड़ को नियंत्रण में रखने के लिए पानी की तोप और आंसू गैसों का उपयोग करने के लिए दिल्ली पुलिस की आलोचना की गई। इस बीच, दिल्ली के किनारों के आसपास स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और यूपी, राजस्थान और पंजाब के सैकड़ों किसानों ने सीमावर्ती क्षेत्रों में किसानों के विरोध में शामिल होना जारी रखा है। 

हिमांशी खुराना शुरू से ही किसानों के विरोध का हिस्सा रही हैं। किसानों के विरोध में भाग लेने के बाद सितंबर में, हिमांशी को कोविद -19 सकारात्मक परीक्षण किया गया था। गायक-अभिनेत्री किसानों के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट साझा करती रहती हैं। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: