Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वकील माधव मिश्रा के फनी किरदार में एक बार फिर नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, दूसरे सीजन का टाइटल 'क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स' होगा


<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले साल रिलीज हुई थ्रिलर वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' में वकील माधव मिश्रा के यादगार किरदार में पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया था। इस वेब सीरीज में उन्होंने अपनी बुद्धि और दृढ़ संकल्प से एक बहुत ही मुश्किल केस जीता था। अब एक बार फिर पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के रोल में दिखाई देंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो से पता चलता है कि वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। पंकज त्रिपाठी ने इस वीडियो में एक अपील की है और वेब सीरीज के दूसरे सीजन के लिए अपने लुक का खुलासा भी किया है। 'क्रिमिनल जस्टिस' के दूसरे सीजन का टाइटल 'क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स' होगा।

माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है
पंकज त्रिपाठी ने इस वीडियो में कहा, 'अपने पसंदीदा किरदार-माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहिए।' हालांकि अन्य सभी जानकारी गोपनीय हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, इस वेब सीरीज का अगला सीजन और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। पंकज त्रिपाठी का किरदार मिश्रा जी अपने अगले बड़े केस से सभी को चौंका देंगे।

बता दें कि, 'क्रिमिनल जस्टिस' वेब सीरीज के पहले सीजन में विक्रांत मेस्सी लीड रोल में थे। उनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अनुप्रिया गोयनका, जैकी श्रॉफ, रुचा इनामदार, मीता वशिष्ठ, जगत रावत, मधुरिमा रॉय और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इस सीरीज में एक मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई थी। जिसमें मुख्य आरोपी का किरदार विक्रांत मेस्सी ने निभाया था। पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया था। इसके लिए उन्हें बहुत बहुत प्रशंसा भी मिली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pankaj Tripathi will be seen once again in the funniest character of lawyer Madhav Mishra in the second season of web series Criminal Justice

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: