बिहार के सभी जिलों में कंगना के खिलाफ होगा केस, राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी की विवादित फोटो की थी शेयर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिहार के सभी जिलों में कंगना के खिलाफ होगा केस, राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी की विवादित फोटो की थी शेयर


<-- ADVERTISEMENT -->



विवादों का दामन कंगना रनोट का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं। राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा कंगना के खिलाफ बिहार के सभी जिलों में केस करने जा रहे हैं। मामला उनकी पुरानी चुनावी सभा की फोटो के दुरुपयोग का है। वह फोटो किसी फनी सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें दिखाई दे रहे नेताओं को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी बताया गया है। इतना ही नहीं पोस्ट में सभी नेताओं को टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्‍टार कहा गया था।

कंगना ने उस सोशल मीडिया पोस्ट को अपने अकाउंट से री-पोस्ट करते हुए तंज कसा है। इस पर राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी ने कड़ा ऐतराज जताया है। पार्टी प्रवक्‍ता फजल इमाम मलिक ने कहा, "कंगना के खिलाफ इस पूरे मामले पर पार्टी कानूनी कार्रवाई करेगी। लीगल राय ली जा रही है और दो-तीन दिनों में पार्टी संबधित तमाम पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी। सभी जिलों में भी केस दर्ज किया जा सकता है।"

पहले से ही किसान आंदोलन को लेकर विवादों में

कंगना रनोट पहले से ही किसान आंदोलन का विरोध करने की वजह से विवादों में हैं। दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल दादी मोहिंदर कौर को बिना नाम लिए शाहीन बाग प्रोटेस्ट में शामिल हुईं बिलकिस बानो बताया था और दावा किया था कि वे प्रदर्शनों के लिए 100 रुपए में उपलब्ध हैं।

एक्ट्रेस के इस कमेंट पर जहां खुद मोहिंदर कौर ने कंगना को पागल बताया था। वहीं, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGMC) की ओर से उन्हें नोटिस भेजा गया है। इस नोटिस में कंगना से कहा गया है कि वे एक सप्ताह के अंदर मोहिंदर कौर से माफी मांगे, नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। (पढ़ें पूरी खबर)

एक्ट्रेस के खिलाफ महाराष्ट्र से कर्नाटक तक केस दर्ज

कंगना रनोट पर पहले ही कई मामले दर्ज हो चुके हैं। अक्टूबर में कर्नाटक के तुमकुर में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उन पर किसानों को आतंकवादी कहने का आरोप लगा।

मुंबई में 2 केस हुए। इनमें कंगना पर धर्म के आधार पर नफरत फैलाने और अदालत की अवमानना का आरोप लगा।

गीतकार जावेद अख्तर कंगना के खिलाफ मुंबई में मानहानि का केस दर्ज करा चुके हैं। उनका आरोप है कि कंगना उनके खिलाफ झूठा प्रचार कर रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut To Face A Case In All District Of Bihar

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: