Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बार 'डॉक्टर जी' बनने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना, जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी फिल्म


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म बरेली की बर्फी और बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ सफल सहयोग के बाद अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना फिर से बैनर के साथ सहयोग कर रहे हैं। वह अपने अगला प्रोजेक्ट डॉक्टर जी भी जंगली पिक्चर्स के बैनर तले करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान  पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे। कैंपस कॉमेडी-ड्रामा को डेब्यू डायरेक्टर अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: अभी क्यों नहीं कर रही हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ शादी? वीडियो में बताई बड़ी वजह 

अपनी आने वाली फिल्म डॉक्टर जी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं "फिल्म डॉक्टर जी एक स्क्रिप्ट है जो मुझे सु्नते ही  तुरंत पसंद आ गयी और मैंने फिल्म करने के लिए हांमी भर दी क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और इनोवेटिव अवधारणा है जो आपको हंसाएगी भी और आपको पॉन्डर भी बनाएगी। मैं डॉक्टर के कोट को पहनने के लिए उत्साहित हूं। मेरे करियर में पहली बार और इस फिल्म में एक संदेश भी दिया है जो आपके दिलों में सीधे उतर जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ ऐसे मनाया सुष्मिता सेन ने जश्न 

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, जहां मुख्य नायक एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म डॉक्टर जी के बारे में आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ जानकारी दी है। 

यहां देखें आयुष्मान खुराना की पोस्ट- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: