वरमाला के वक्त Aditya Narayan का फट गया था पजामा, इस जुगाड़ के साथ हुईं बाकीं की रस्में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वरमाला के वक्त Aditya Narayan का फट गया था पजामा, इस जुगाड़ के साथ हुईं बाकीं की रस्में


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए। दोनों ने मुंबई के एक मंदिर में शादी की। कोरोना को ध्यान में रखते हुए कम मेहमानों को बुलाया गया था। आदित्य की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैलीं। हालांकि अब उन्होंने शादी में हुई एक घटना का खुलासा किया है। आदित्य ने बताया कि वरमाला के दौरान उनका पजामा फट गया था।

दोस्त का पहना पजामा

दरअसल, शादी के बाद आदित्य ने स्पॉटबॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया, 'वरमाला के दौरान मुझे मेरे दोस्तों ने ऊपर उठाया तो उस वक्त मेरा पजामा फट गया। उसके बाद फेरों की रस्म के लिए मुझे मेरे दोस्त का पजामा पहनना पड़ा।' उन्होंने बताया कि उनके दोस्त का पजामा भी उनके जैसा ही था। इसलिए उससे काम चल गया।

aditya_narayan_shweta_agarwal.jpg

अंधेरी में नया घर

इसके साथ ही आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा हैष जो उनके माता-पिता की बिल्डिंग कुछ ही दूरी पर है। 3-4 महीने में आदित्य और श्वेता वहां शिफ्ट हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना नया घर कई सालों की बचत से खरीदा है।

वहीं, इससे पहले आदित्य ने शादी के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि यह किसी सपने जैसा है। उन्होंने कहा, 'श्वेता और मैं अब शादीशुदा हैं। यह एक सपने जैसा लगता है। यह एक सपने जैसा है, जो अब पूरा हो चुका है। मैं श्वेता के अलावा किसी और इंसान के साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। श्वेता ने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में काफी मदद की है। श्वेता वह शख्स हैं, जिनके साथ में वैसा ही होता हूं जैसा मैं हूं।'

रिसेप्शन में शामिल हुए सितारे

बता दें कि आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा। दोनों ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इस बीच कई उतार-चढ़ाव का भी देखें लेकिन एक-दूसरे का साथ का साथ नहीं छोड़ा। 1 दिसंबर को दोनों सात जन्मों के लिए एक हो गए। जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में दोनों की शादी हुई। इसके बाद 2 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई। जिसमें गोविंदा सहित भारती सिंह, पुनित पाठक और हर्ष लिंबाचिया पहुंचे थे।

aditya_narayan_shweta_agarwal_1.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: