अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर 'बिग बॉस-13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- सिंगल हूं और बहुत खुश हूं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर 'बिग बॉस-13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- सिंगल हूं और बहुत खुश हूं


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी शो 'बिग बॉस-13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। यूं तो सिद्धार्थ पिछले 12 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। हालांकि उनका मानना हैं की 'बिग बॉस' जीतने के बाद उनकी जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि शो जीतने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने रिलेशनशिप स्टेटस से लेकर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में भी बताया।

सिंगल हूं और बहुत खुश हूं
बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज गिल के रिश्ते ने काफी चर्चा बटोरी थीं। हालांकि सिद्धार्थ अपने आप को सिंगल बताते हैं। वे कहते हैं, "देखिए कौन क्या बोलता है मैं उसपर बिलकुल ध्यान नहीं देता। मेरा रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है और सच में मैं बहुत खुश हूं। इस वक्त में किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। फिलहाल शादी के बंधन में भी बंधने का कोई इरादा नहीं है।"

डिजिटल प्लेटफार्म पर ऑफर मिला तो उसे ठुकरा नहीं पाया
अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' सीजन 3 को लेकर सिद्धार्थ ने बताया, "एक लंबे अरसे बाद कुछ ड्रामा करते नजर आऊंगा। उम्मीद करता हूं की लोग मुझे इस सीरीज में भी वही प्यार दें, जो अब तक देते आए हैं। ये मेरी पहली वेब सीरीज है और अब तक का अनुभव बड़ा ही शानदार रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक नया दौर शुरू हुआ है। इस दौर का हिस्सा बनना काफी चैलेंजिंग भी है। अब तक कई टीवी और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चूका हूं। तो जब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑफर मिला तो उसे ठुकरा नहीं पाया।" बता दें कि, सिद्धार्थ वेब सीरीज में एक डाइरेक्टर का रोल निभाएंगे जो शोज डिजाइन करता है। एक्ट्रेस सोनिया राठी उनके अपोजिट किरदार निभाएंगी।

हर कदम पर सही होने की जिम्मेदारी है
सिद्धार्थ ने कहा, "पिछले कई सालों से काम कर रहा हूं, हालांकि कभी ऐसी जिम्मेदारी नहीं महसूस हुई। जैसी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' करने में हो रही है। 'बिग बॉस' जीतने के बाद बहुत कुछ बदल गया है। कई लोगों को मुझसे काफी उम्मीदें हैं। मेरे ऐसे कई फैंस है जो मुझे एक विशेष रोल में देखना चाहते है। साथ ही कई फैंस मुझे अपना रोल मॉडल मानने लगे हैं। ऐसे में जाहिर है मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगा, जिससे इन फैंस को ठेस पहुंचे। कई बार ऐसा होता है की बतौर एक्टर आप कुछ करते हैं, तो लोग उसका गलत मतलब निकालते हैं। करियर के इस पड़ाव पर पहुंचकर मैं अब ये रिस्क नहीं ले सकता हूं। मेरे ऊपर हर कदम पर सही होने की जिम्मेदारी है, जिसे लेकर थोड़ा नर्वस जरूर हूं।"

दुआ करता हूं आगे किसी भी कंट्रोवर्सी से मेरा नाम ना जुड़े
अपनी पर्सनल लाइफ में सिद्धार्थ काफी कंट्रोवर्सी में रह चुके हैं। हालांकि अभिनेता का मानना हैं की ज्यादातर विवाद एक तरफा ही रहा है। बकौल सिद्धार्थ बताते हैं, "ना जाने कंट्रोवर्सी कब मेरा पीछा छोड़ेंगी (हंसते हुए) देखिए यदि किसी विवाद का में अकेला हिस्सा रहा हूं, तो मैंने तुरंत उसके लिए माफी मांगी है। मैंने भी अपनी जिंदगी में बहुत गलती की हैं और उससे सीखा भी हूं। लेकिन बहुत बार ऐसा होता है की कोई दूसरा व्यक्ति आप पर आरोप लगाता है। जोकि ज्यादातर गलत होता है। ऐसे में मैं हमेशा शांत रहता हूं। क्योंकि मुझे हमेशा लगता है की सच्चाई अपनी जगह बना लेगी। पिछले कुछ सालों से मेरे बारे में बहुत कुछ बोला गया है। लेकिन मैं उसे नजर अंदाज करता हूं। 'बिग बॉस' के जरिए लोगों को मेरा सही व्यक्तित्व पता चला। दुआ करता हूं आगे किसी भी कंट्रोवर्सी से मेरा नाम ना जुड़े।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On his relationship status, 'Bigg Boss-13' winner Siddharth Shukla said- "I am single and very happy"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: