Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiara Advani ने वरुण धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा- पति खुश तो जिंदगी खुश


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में कियारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने कहा कि पति खुश तो जिंदगी खुश।

दरअसल, कियारा और वरुण की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को कियारा और वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पहली तस्वीर में कियारा, वरुण के कंधे में हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं तो वहीं, दूसरी तस्वीर में कियारा, वरुण की गोद में हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, जुग-जुग जियो। हैप्पी वाइफ हैप्पी लाइफ! 2021. वहीं वरुण ने लिखा, हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ! 2021. दोनों की फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

kiara_advani_1.jpg

'जुग-जुग जियो' फिल्म में कियारा आडवाणी और वरुण धवन के अलावा एक्टर अनिल कपूर, नीतू कपूर और फेमस यूट्यूबर मोस्टलीसेन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। नीतू कपूर और अनिल कपूर ने फिल्म के लिए शूटिंग शूरू कर दी है। करण जौहर ने हाल ही में सेट से एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

नीतू कपूर ने सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपने शॉट के लिए तैयार होती नजर आ रही थीं। नीतू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वह डरी हुई हैं। वह सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। नीतू ने लिखा, 'कई सालों के बाद सेट पर वापसी कर रही हूं। एक नई शुरूआत और फिल्मों का जादू है। मां से कपूर साहब फिर रणबीर हमेशा मेरे साथ रहे। थोड़ा डरी हूं लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं।' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: