Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अमिताभ बच्चन की फिल्म Jhund को लगा बड़ा झटका, मूवी से नहीं हटाया बैन


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की फिल्म 'झुंड' ( Jhund ) काफी सुर्खियों में बनी हुई है। रिलीज़ से पहले फिल्म को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दे दिया है। फिल्म झुंड तेलंगाना हाई कोर्ट और स्थानीय कोर्ट ने फिल्म पर बैन पर लगाया था। जिसे अब सुप्रीम कोर्ट ने भी हटाने से मना कर दिया है। कुछ महीनों पहले ही फिल्म को बैन करने के चलते फिल्म निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा गया था। जिसके बाद से सभी काफी हैरान और परेशान हैं।

यह भी पढ़ें- खिलाड़ियों के साथ जब फ्लाइट में Sushant Singh Rajput ने खिंचवाई थी तस्वीर, फोटो हुई वायरल

Jhund

बैन करने की वजह

दरअसल, बिग बी की फिल्म को बैन करवाने की याचिका नंदी चीनी कुमार ( Nandi Chini Kumar ) ने दायर की है। यह याचिका कॉपीराइट के उल्लंघन के तहत दायर की गई है। जिसके चलते अभिनेता की फिल्म को नहीं होने का आदेश पास किया गया था। जिसके बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने भी बैन हटाने से साफ इनकार कर दिया है। सर्वोच्च न्यायालय में जस्टिस बोबडे, जस्टिस केएस बोपन्ना और जस्टिस वी रामा सुब्रमण्यम ने तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आर्डर के खिलाफ की गई अपील को ठुकरा दिया है।

Jhund

कोर्ट ने अपील की अनसुनी

वहीं खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि जज ने निर्देश दिए हैं कि 6 महीनों में इसे खत्म कर दिया जाएगा। जिस पर फिल्म के वकील के कहना है कि "6 महीनें बाद इसका कोई मतलब ही नहीं रह जाएगा। फिल्म को लेकर 1.3 करोड़ रुपए का सेटेलमेंट एग्रीमेंट भी साइन किया गया है। जो कि वह अब मानने से इनकार कर रहे हैं। वकील ने अनरोध किया है कि वह इसे मेरिट पर ले लें। जिस पर फिल्म के निर्माताओं ने सहमति जातते हुए कहा सेंटलमेंट करने की बात पर कहा है कि 6 महीनें बाद फिल्म की रिलीज़ का कोई फायदा नहीं है। जिस पर कोर्ट ना कोई सहमति नहीं दिखाई।"

Jhund

आपको बताते चलें कि 13 मई को स्थानीय कोर्ट में चीनी नंदी कुमार ने फिल्म 'झुंड' को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद 17 सितंबर को हाई कोर्ट ने फिल्म पर फैसला लेते हुए उसकी रिलीज़ पर बैन लगा दिया। इस फिल्म का प्रोमो और पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच विजय बरसे ( Football Coach Vijay Barse ) का रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: