Gauhar Khan बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग पहुंचीं दुबई, जल्द करेंगे शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Gauhar Khan बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग पहुंचीं दुबई, जल्द करेंगे शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ सगाई की है और ऐसी खबरें हैं कि वह 24 दिसंबर को निकाह भी करने वाली हैं। ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं उनकी शादी के लिए। वहीं, गौहर और जैद शादी से पहले एक-दूसरे के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

हमसफर के साथ पहुंचे दुबई

गौहर और उनके कोरियोग्राफर जैद मिनी हॉलीडे के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। वहां से दोनों लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनके साथ गौहर खान भी नजर आ रही हैं। गौहर जहां ब्लैक टी-शर्ट और पीली पेंट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ जैद ने डेनिम और टी-शर्ट पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैद ने कैप्शन में लिखा, 'हाय दुबई। मैं वापस आ गया हूं लेकिन इस बार अपनी हमसफर गौहर खान के साथ। गाजा।' सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों का निकनेम गाजा रखा हुआ है।

Disha Parmar ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर, यूजर ने पूछा- थाइलैंड में हो क्या? मांगा राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब

gauhar_khan_zaid_darbar_1.jpg

गौहर और जैद की डेटिंग की खबरें काफी वक्त से आ रही थीं लेकिन पहले गौहर इन खबरों को महज अफवाह बताया था। लेकिन 5 नवंबर को एक्ट्रेस ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। गौहर और जैद ने एक साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी। बेहद ही सिंपल तरीके से दोनों ने सगाई की। जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज किया तो उन्होंने हां कर दी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई।

फैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें

बता दें कि जैद की मां फरजाना ने भी होने वाली बहू का दिल खोलकर स्वागत किया था। फरजाना ने गौहर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे घर में आपका स्वागत है। जैद दरबार और गौहर खान को शुभकामनाएं। मेरी ओर से समर्थन, प्यार और आशीर्वाद, हमेशा तुम दोनों के साथ रहेगा। खुश रहो।' वहीं, जैद के पिता इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन को लेकर कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं। जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। स्माइल दरबार ने कहा कि अगर जैद खुश हैं तो वह भी खुश हैं।

gauhar_khan_mother_in_law.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: