इंदु की जवानी ट्रेलर: डेटिंग एप ने किया बवाल, पाकिस्तानी लड़के के चक्कर में पड़ी कियारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंदु की जवानी ट्रेलर: डेटिंग एप ने किया बवाल, पाकिस्तानी लड़के के चक्कर में पड़ी कियारा


<-- ADVERTISEMENT -->



कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप समझ जाएंगे कि फिल्म आपको बहुत हंसाने वाली हैं। फिल्म में कियारा को गाजियाबाद के इंदु गुप्ता के रूप में दिखाया गया है, जो डेटिंग एप के माध्यम से अपने प्यार की तलाश में है। इंदु की जवानी  (Indoo Ki Jawani) का ट्रेलर 2 मिनट 41 सेकंड लंबा है और इसमें मल्लिका दुआ और आदित्य सील भी हैं।
 

इसे भी पढ़ें: International Emmy Awards 2020: ‘दिल्ली क्राइम’ को मिला ‘बेस्ट ड्रामा सीरीज’ का अवॉर्ड

ट्रेलर की शुरुआत कियारा आडवाणी ने खुद को इंदिरा गुप्ता उर्फ इंदु के रूप में पेश करते हुए की। मल्लिका दुआ को उनकी सबसे अच्छे दोस्त सोनल के रूप में देखा सकता है। सोनल इंदू को प्यार की तलाश के लिए डेटिंग एप्लिकेशन में शामिल होने का सुझाव देती है। फिर हम देखते हैं कि आदित्य सील अपने अच्छे लुक के साथ एक प्रविष्टि और आकर्षण हीरो बनाते हुए नजर आते है लेकिन फिरवह पाकिस्तानी निकल जाते है फिर आता है ट्वीस्ट...

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' ने हासिल की ये कामयाबी, करने लगा ट्रेंड   

इंदु की जवानी इस साल 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शनिवार (21 नवंबर) को फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित की गई। पहले यह बताया जा रहा था कि फिल्म को डिजिटल रिलीज़ रूट लेने की संभावना है, हालांकि, निर्माताओं ने इसे सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ करने की योजना बनाई है क्योंकि देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को फिर से खोला गया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: