मनीष के नए विज्ञापन पर कश्मीरियों को बदनाम करने का आरोप, सोशल मीडिया पर उठी इसे हटाने की मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मनीष के नए विज्ञापन पर कश्मीरियों को बदनाम करने का आरोप, सोशल मीडिया पर उठी इसे हटाने की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



होजरी ब्रांड डॉलर अपने नए विज्ञापन के चलते विवादों में घिर गया है। टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल पर फिल्माए गए इस विज्ञापन पर कश्मीरियों की गलत छवि दिखाने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स मनीष और कंपनी दोनों का विरोध कर रहे हैं और विज्ञापन को हटाने की मांग कर रहे हैं। तीन दिन पहले मनीष पॉल ने वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था।

मनीष ने कैप्शन में लिखा था, "आपके साथ डॉलर थर्मल के नए कैंपेन को शेयर करते हुए खुशी हो रही है, जिसे नोनू चिड़िया ने डायरेक्ट किया है। डॉलर अल्ट्रा है न तो कुछ एक्स्ट्रा नहीं चाहिए।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

मनीष के विज्ञापन पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "मिस्टर मनीष पॉल यह काफी अपमानजनक है। हकीकत में यह कश्मीरियों के खिलाफ है। हम अपनी मेहमानवाजी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। आप हमें चोर के रूप में दिखा रहे हैं। इसे हटाना चाहिए। कश्मीर में टूरिस्ट्स के खिलाफ क्राइम रेट 0% है।"

##

एक अन्य यूजर का कमेंट है, "मनीष पॉल और डॉलर बिग बॉस इसे हटाइए। या फिर कभी कश्मीर मत आना। कश्मीर टूरिस्ट्स के लिए सबसे सुरक्षित जगह है। आप कश्मीरियों को चोर दिखाकर उनका अपमान कर रहे हैं। हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते।"

##

एक यूजर का कमेंट है, "मिस्टर पॉल आप बहुत अच्छे एंकर हैं। लेकिन तुम्हारा इस लेवल तक गिरना मंजूर नहीं। हम दशकों से डॉलर के बगैर रह रहे हैं, वो भी टूरिस्ट्स के खिलाफ 0 फीसदी क्राइम रेट के साथ। हम चोर नहीं हैं। बल्कि जरूरतमंदों को आश्रय देते हैं। उम्मीद है कि आप फैक्ट्स करेक्ट करेंगे।"

##

एक यूजर ने कमेंट किया है, "कश्मीर की खूबसूरत पृष्ठभूमि के खिलाफ आप इसके जरिए क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं? कश्मीरी सम्मान के हकदार हैं, इस तरह के विज्ञापनों के नहीं।"

##

एक यूजर का कमेंट है, "यह विज्ञापन बीमार है और कश्मीरियों को चोर दिखाकर उन्हें दुख पहुंचा रहा है और उनका अपमान कर रहा है। कश्मीर मेहमानवाजी के लिए जाना जाता है। इस ऐड को तुरंत हटाया जाना चाहिए।"

##

वीडियो में क्या दिखाया गया है

वीडियो के मुताबिक, मनीष पॉल अपनी पार्टनर के साथ सेल्फी ले रहे होते हैं, तभी एक चोर आता है और उनकी जैकेट खींचकर भाग जाता है। मनीष उसका पीछा करते हैं और फिर दोनों डल झील के किनारे जाकर रुक जाते हैं। इसके बाद मनीष और उनकी पार्टनर एक-एक कर अपने सभी कपड़े उस चोर को दे देते हैं और कहते हैं, "डॉलर अल्ट्रा है न...कुछ एक्स्ट्रा नहीं चाहिए।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Manish Paul's New advertisement engulfed in controversies, Facing accusations of defaming Kashmir

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: