Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय और शाहरुख से ज्यादा ट्विटर यूज करते हैं सोनू सूद, ट्वीटीट की ट्विटर एंगेजमेंट लिस्ट में मिली चौथी रैंक


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स अपने फैन्स के टच में रहने के लिए इन दिनों ट्विटर का सबसे ज्यादा यूज कर रहे हैं। इस महामारी के दौर में सबसे ज्यादा ट्विटर यूज करने के टर्म में सोनू सूद का नाम सामने आया है, जिन्होंने शाहरुख अक्षय जैसे बिग स्टार्स को ट्विटर एंगेजमेंट में पीछे छोड़ दिया है। एक और सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ट्वीटीट ने अक्टूबर के विश्लेषण की रिपोर्ट जारी की है। जिसमें सोनू का रैंक चौथा है।

इन केटेगरीज में हुआ एनालिसिस
ट्वीटीट ने जिन कैटेगरीज के बीच यह एनालिसिस किया उनमें राजनेता, पत्रकार, बिजनेस लीडर्स, फाउंडर और इन्वेस्टर्स, खिलाड़ी, शेफ, लेखक, कॉमेडियन और मूवी स्टार्स शामिल थे। पीएम मोदी इस लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर हैं। दूसरा नंबर राहुल गांधी का है। तीसरे पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर सोनू हैं।

लॉकडाउन से ही लगातार एक्टिव हैं सोनू
शाहरुख खान के ट्विटर पर 41.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि सोनू के महज 4.6 मिलियन। यानी शाहरुख के फॉलोअर्स का दसवां हिस्सा। उसके बावजूद सोनू ने 2.4 मिलियन एंगेजमेंट के साथ बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में बाजी मारी। बात सोनू की करें तो वे प्रवासियों, स्टूडेंट्स और जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार ट्विटर का ही यूज कर रहे हैं।

ये हैं लिस्ट के बाकी स्टार्स
शाहरुख खान केवल मूवी स्टार्स वाली लिस्ट में 7.3 लाख एंगेजमेंट के साथ दूसरे नंबर पर जबकि अक्षय कुमार 6.72 लाख एंगेजमेंट के साथ तीसरे नंबर पर हैं। अनुपम खेर को 4.2 लाख एंगेजमेंट के साथ चौथे और रीतेश देशमुख 4.2 लाख एंगेजमेंट के साथ 5वें नंबर पर हैं। पूजा हेगड़े टॉप 10 में शामिल हुई हैं और उनका एंगेजमेंट 2.51 लाख है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
According to an analytics report by Twitteet, Sonu Sood Left Behind all Bollywood Stars In Twitter Engagement Race

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: