किआरा की इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज, भूमि की फिल्म का नाम बदलकर हुआ दुर्गामती, एक ही दिन रिलीज होंगी दोनों - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किआरा की इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज, भूमि की फिल्म का नाम बदलकर हुआ दुर्गामती, एक ही दिन रिलीज होंगी दोनों


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में पिछले 8 महीनों से रिलीज और कम्पलीट होने की राह देख रहीं फिल्में अब जल्दी-जल्दी अपने अंजाम यानी ऑडियंस तक पहुंचने लगी हैं। सोमवार को भी दो फिल्मों की रिलीज से जुड़े अपडेट्स सामने आए हैं। एक तरफ किआरा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी का ट्रेलर रिलीज हुआ तो वहीं दूसरी ओर भूमि पेडणेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम बदलकर दुर्गामती हो गया है।

थिएटर में रिलीज होगी इंदू
किआरा आडवाणी की यह फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वे ऐसी लड़की के रोल में हैं, जो अपने लिए बेहतर लड़के की तलाश में हैं, लेकिन उनका पाला एक पाकिस्तानी इंसान से पड़ जाता है।
इंदू का डायरेक्शन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। फिल्म में किआरा के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी नजर आएंगी। इसी फिल्म में मीका गाना सावन में लग गई आग एक बार फिर से सुनाई देगा।

##

लक्ष्मी के बाद दूसरी फिल्म जिसका नाम बदला

अक्षय कुमार ने भी भूमि की फिल्म दुर्गामती का नया पोस्टर और बदला हुआ नाम शेयर किया है। फिल्म 11 दिसंबर को ही OTT प्लेटफॉर्म रिलीज हो रही है। अक्षय इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म साउथ की फिल्म भागमती की रीमेक है। यह अक्षय कुमार की लक्ष्मी के बाद दूसरी फिल्म है, जिसका लास्ट मोमेंट पर नाम बदला गया है। यह अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Indoo Ki Jawani Trailer released and Bhumi pednekar's film renamed as Durgamati

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: