'लक्ष्मी' के बाद अब बदला Akshay Kumar की अपकमिंग मूवी 'दुर्गावती' का नाम, क्या ये है वजह! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'लक्ष्मी' के बाद अब बदला Akshay Kumar की अपकमिंग मूवी 'दुर्गावती' का नाम, क्या ये है वजह!


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की लगातार दूसरी फिल्म का टाइटल बदला गया है। पहले उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' के नाम को लेकर विवाद हुआ। इस मूवी की रिलीज के कुछ ही दिन पहले इसका नाम बदलकर 'लक्ष्मी' ( Laxmii Movie ) करना पड़ा। अब उनकी ओर से प्रस्तुत अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' ( Durgavati ) का नाम भी बदल दिया गया है।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

11 दिसंबर को होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम
अक्षय ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म को लेकर घोषणा की। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) की प्रमुख भूमिका वाली इस मूवी का पहले 'दुर्गावती' नाम था। नए पोस्टर में इसका नाम 'दुर्गामती : द मिथ' ( Durgamati : The Myth ) कर दिया गया है। ये मूवी 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। अक्षय ने जो नया पोस्टर शेयर किया है, उसमें लिखा है,'आ रही है।' पोस्टर में, भूमि शीशे की सामने बैठी दिखाई दे रही हैं, जहां उनकी बिंदी उखड़ी हुई दिखाई दे रही है।'

क्या ये है वजह!
जानकारों का कहना है कि 'दुर्गावती' नाम को बदलने के पीछे वही वजह है जो 'लक्ष्मी' को लेकर सामने आई थी। संभावित विरोध को भांपते हुए निर्माताओं ने ये फैसला लिया है। सोशल मीडिया पर भी इसी तरह के यूजर कमेंट्स की भरमार है। भूमि की इस अपकमिंग मूवी में अरशद वारसी, जीशु सेनगुप्ता, माही गिल और करण कपाड़िया भी हैं। जी. अशोक द्वारा निर्देशित हॉरर-थ्रिलर तेलुगू फिल्म भागमती (2018) की हिंदी रिमेक है।

'लक्ष्मी' पर हुआ था ये विवाद
अक्षय की 'लक्ष्मी' मूवी शुरू से ही विवादों में घिर गई थी। इस मूवी पर हिन्दू देवी-देवता का नाम इस्तेमाल कर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगा। मूवी में अक्षय के किरदार को लेकर भी रिलीज से पहले विरोध हुआ। एक संगठन ने मूवी के निर्माताओं पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग भी की। विरोध का आलम ये था कि लोगों ने अक्षय कुमार को बायकॉट करने की मुहिम तक चला दी। विरोध तेज होता देख इसके नाम को बदलने का फैसला किया गया। हालांकि इससे ज्यादा फायदा नहीं हुआ और मूवी के रिलीज पर खास मोमेंटम नहीं बन पाया।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित एक्टर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल, वीडियो शेयर कर लोगों से मांगी मदद

'रामसेतु' का किया ऐलान
अक्षय ने हाल ही अपनी अपकमिंग मूवी 'रामसेतु' का ऐलान किया है। इसके दो पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं। अक्षय इसमें एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर के बाल बढ़े हुए हैं और उनका लुक इंटेस लग रहा है। पोस्टर के साथ शेयर कैप्शन में अक्षय ने लिखा,'इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु
आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं!'


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: