मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का डांस नंबर ‘बसंती’ हुआ रिलीज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का डांस नंबर ‘बसंती’ हुआ रिलीज

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का डांस नंबर ‘बसंती’ हुआ रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->



मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का डांस नंबर ‘बसंती’ हुआ रिलीज

मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सेन की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का गाना ‘बसंती’ रिलीज हो गया है। निर्माताओं ने बुधवार को डांस नंबर ‘बसंती’ को रिलीज किया। इस गाने में करिश्मा तन्ना के साथ मनोज बाजपेयी और अभिषेक बनर्जी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के किसी गाने में करिश्मा तन्ना का पहला डांस नंबर है और शिमरी रेड गाउन में करिश्मा तन्ना काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

फिल्म में मनोज बाजपेयी एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं और शोले से प्रेरित इस गाने में मनोज बाजपेयी पहचान में नहीं आ रहे हैं। गाने में दिलजीत दोसांझ को क्लब पहुंचने और बाहर निकलने की कोशिश करते देखा जा सकता है। गाना ‘बसंती’ को दानिश साबरी ने लिखा है, जिसे जावेद-मोहसिन, पायल देव और दानिश ने अपनी आवाज दी है। जावेद-मोहसिन द्वारा कंपोज यह गीत काफी मजेदार है। यह गाना विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर गाने का लिंक शेयर किया है। फिल्म के इस गाने ‘बसंती’ ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर कर मनोज बाजपेयी ने लिखा-‘पेश है एक सिजलिंग गाना जो आपको डांस फ्लोर पर अपना नियंत्रण खो देगा! बसंती गाना आ गया।’

मनोज बाजपेयी गाना ‘बसंती’ में एक लंबे समय के बाद कैमरे के सामने थिरकते देखे गए हैं। मनोज ने कहा कि मैंने गाने बसंती की आकर्षक बीट्स पर नृत्य करने का आनंद लिया। इस गाने ने मुझे फिल्म सत्या की याद दिला दी। मैं डांस का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं इसे खराब नही मानता जब इसके द्वारा कहानी कहने की सुविधा मिलती है। मेरे पास आखिरकार एक अच्छा समय था और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे इस छोटे से सरप्राइज का आनंद लेंगे। फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म हैं।

फिल्म में मनोज बाजपेयी मधु मंगल राणे के किरदार में है, जो एक जासूस की भूमिका में हैं। अभिनेता दिलजीत दोसांझ एक दूल्हे की भूमिका में होंगे, वहीं फातिमा सना शेख एक मराठी लड़की की किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के अलावा अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय बजाज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा भी हैं। फिल्म की कहानी 1990 के दशक में सेट की गई है, जब कोई सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं था। कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है। जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ 13 नवंबर, 2020 में रिलीज होगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: