Death Anniversary: सुनील दत्त से नरगिस ने छिपाई थी बेटे की ड्रग्स की बुरी लत की बात, मौत के बाद हुआ खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Death Anniversary: सुनील दत्त से नरगिस ने छिपाई थी बेटे की ड्रग्स की बुरी लत की बात, मौत के बाद हुआ खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। आज हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री नरगिस की पुण्यतिथि है। नरगिस लोगों के दिलों में आज भी राज करती हैं। बड़े पर्दे पर उनकी बेहतरीन अदाकारी और सादगी के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। अभिनेत्री ने दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त संग शादी की थी। नरगिस और सुनील के बेटे हैं एक्टर संजय दत्त। संजय दत्त की जिंदगी की कहानी हर कोई जानता है। उनके ड्रग लेने से लेकर उनका मुंबई हमले में नाम आने तक के किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुनाई देते हैं। वहीं क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त के ड्रग सेवन की बात सुनील दत्त से पहले उनकी नरगिस को पता चली थी। बावजूद इसके उन्होंने यह बात कई समय तक सुनील दत्त से छुपाई रखी। चलिए आपको बतातें है कि क्यों नरगिस ने सुनील दत्त को बेटे संजय दत्त के ड्रग सेवन की बात क्यों नहीं बताई।

Nargis

नरगिस की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा

बताया जाता है कि जिस वक्त संजय दत्त बोर्डिंग स्कूल गए तभी से नरगिस जानती थीं कि उनके बेटे संजय ड्रग्स का सेवन करते हैं, लेकिन बावजूद इसके किसी अपने पति से छुपाकर रखी। उन्हें लगा कि वक्त के साथ सब चीज़ें सामने आ जाएंगी, लेकिन संजय दत्त ड्रग्स लेते हैं इस बात की जानकारी पिता सुनील दत्त को तब पता चली जब वह नरगिस का देहांत हो गया। एक इंटरव्यू में सुनील दत्त ने बताया था कि वह अपनी जिंदगी में उस दौरान इतना बिजी हो गए थे कि उन्होंने इस बात के बारें में पता ही नहीं चला। उन्हें बिल्कुल भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके बेटे संजय दत्त को नशे की इतनी बुरी लत गई चुकी है।

सुनील दत्त को लगा था सदमा

वहीं इंटरव्यू के दौरान बेटी प्रिया दत्त ने बताया था कि उनकी मां को भाई संजय दत्त के नशे की लत के बारें में बहुत पहले ही पता चल गया था, लेकिन वह मां की ममता में भाई की इस बुरी लत के बारें में पिता को नहीं बता पाईं। वहीं कहा जाता है कि एक ओर नरगिस के देहांत से जहां सुनील पूरी तरह से टूट चुके थे। वहीं संजय दत्त की नशे की लत ने उन्हें बहुत बड़ा सदमा दिया था। वहीं यह सब देखने के बाद एक दिन खुद संजय अपने पिता सुनील के पास आए और उन्होंने खुद उन्हें बताया कि उन्हें ड्रग्स की लत लग चुकी है और वह इससे बाहर निकलना चाहते हैं। जिसे सुनने के बाद सुनील दत्त ने बेटे को अमरिका भेज दिया। जहां से वह ठीक होकर वापस लौटे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: