बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, फैंस हुए परेशान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, फैंस हुए परेशान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 90 के दशक के मशूहर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के लिए आज भी जानी जाती हैं। एक वक्त था जब एक्टर सनी देओल और ऋषि कपूर संग मीनाक्षी की जोड़ी सुपरहिट थी। जब-जब मीनाक्षी बड़े पर्दे पर आती उनका अंदाज दर्शकों के दिलों को जीत लेता। वहीं काफी लंबे समय से एक्ट्रेस ने सिनेमा की दुनिया से दूरी बना ली। एक्ट्रेस को लेकर उनकी कोई भी खबर सामने नहीं आती, लेकिन अचानक से मीनाक्षी शेषाद्रि को लेकर एख बड़ी खबर सामने आई। जिसे सुन सभी हैरान और परेशान हो गए।

meena_1.jpg

एक शो में दिखाई गई एक्ट्रेस की जर्नी

दरअसल, हाल ही में एक टीवी शो ने एक शो किया था। जिसमें मीनाक्षी शेषाद्रि को लेकर चर्चा की थी। शो में मीनाक्षी की फिल्मों में एंट्री से लेकर उनके फिल्मों से गायब होने तक की कहानी को बताया गया। इस शो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस को लगने लगा कि मीनाक्षी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोशल मीडिया पर सभी एक्ट्रेस की सेहत को लेकर चिंतित हो गए और कई सवाल करने लगे।

meenakshi seshadri

मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह

मीनाषी शेषाद्रि के निधन की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक पेज ने एक्ट्रेस को लेकर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की सेहत को लेकर जानकारी दी है। इस पोस्ट में लिखा गया कि "मीनाक्षी शेषाद्रि जो कि भारतीय एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर कई अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। पोस्ट में बताया गया कि मीनाक्षी बिल्कुल ठीक हैं।" जिसके बाद उनके चाहने वालों ने चैन की गहरी सांस ली।

फिल्मों से बनाई एक्ट्रेस ने दूरी

आपको बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड में फिल्म पेंटर से इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने घातक, दामिनी, और मैरिज जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म घातक के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को छोड़ दिया। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने एक बैंकर से शादी कर ली और वह अमेरिका में शिफ्ट हो गईं। एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और इंडस्ट्री से दूर रहने में खुश हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: