कोरोना संकट में पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर हर्षवर्धन राणे बेच रहे हैं अपनी बाइक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना संकट में पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर हर्षवर्धन राणे बेच रहे हैं अपनी बाइक


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। भारत में कोरोना की वजह से हालत बिगड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। कोरोना की दूसरी वेव तेजी से लोगों को संक्रमित करती रही है। हाल यह है कि रोज़ाना कोरोना के कई लाखों केस समाने आ रहे हैं। ऐसे में देश भर में अस्पतालों, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी कमी देखने को मिल रही है। देश के ऐसे हालत को देखकर बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकार मदद कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

Harshvardhan Rane

लोगों की मदद के लिए बेचेंगे बाइक

दरअसल, हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपनी बाइक को साफ करते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि वह कोरोना पीड़ित लोगों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने के लिए अपनी बाइक बेच देंगे। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'वह अपनी बाइक को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने के लिए बेच रहे हैं। इस बाइक से जो भी पैसा मिलेगा वह जरुरमंद लोगों में सहायता में लगा देंगे। इस पोस्ट में एक्टर ने हैदराबाद में अच्छे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने में मदद करने की अपील भी की है।

Harshvardhan Rane

तैश में नज़र आए थे एक्टर

एक्टर हर्षवर्धन को सनम तेरी कसम से काफी लोकप्रियता हासिल हुई। उन्हें फिल्म 'तैश' में आखिरी बार देखा गया था। आपको बता दें इस फिल्म के बाद से हर्षवर्धन का नाम एक्ट्रेस संजीदा शेख के साथ जोड़ा जाने लगा था। वहीं बीते साल एक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती होना पड़ा था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: