इंटरनेशनल सेलेब्स के साथ ऋतिक रोशन ने मिलाए हाथ, डोनेट किए 11 लाख रुपए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंटरनेशनल सेलेब्स के साथ ऋतिक रोशन ने मिलाए हाथ, डोनेट किए 11 लाख रुपए


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिकित्सा क्षेत्र पर अतिरिक्त लोड आ गया है। चिकित्सा उपकरणों की कमी देखी जा रही है। खासकर मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर्स की खासी कमी है। ऐसे में आम लोगों से लेकर खास लोगों ने श्रद्धानुसार मदद की है। बॉलीवुड स्टार्स भी आगे आए हैं। इनमें प्रियंका चोपड़ा, गुरमीत चौधरी, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, करीना कपूर और अब ऋतिक रोशन ने मदद की है। एक्टर ने 11 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

इंटरनेशनल सेलेब्स दे रहे योगदान
दरअसल, इंटरनेशनल ऑथर और पॉडकास्टर जय शेट्टी ने 'हैल्प इंडिया ब्रीद' नाम से फंडरेजर शुरू किया है। इसमें ऋतिक रोशन के अलावा हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडेस, विल स्मिथ और उनका परिवार, एक्टर ब्रैंडन बुचार्ड, एक्ट्रेस जेमी कर्न लिमा और एक्टर रोहन ओजा ने आर्थिक योगदान दिया है। जय शेट्टी ने इस फंडरेजर की शुरूआत भारत में कोविड संकट से निपटने में मदद के लिए की है। वे देश के लिए 1 मिलियन डॉलर इकट्ठा करना चाहते हैं। इस अभियान में एलन ने 59 हजार डॉलर, कैमिला ने 60 हजार, स्मिथ फैमिली 50 हजार, शॉन ने 50 हजार, जेमी कैरेन लीमा ने 1 लाख डॉलर और ब्रेंडन बुरचार्ड ने 50 हजार डॉलर डोनेट किया है।

यह भी पढ़ें : ‘कभी खुशी कभी गम’ में बना शाहरुख खान का क्यूट बेटा, 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा

प्रियंका चोपड़ा ने भी चलाया फंडरेजर
गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भी गिव इंडिया एनजीओ के साथ मिलकर फंडरेजर अभियान की शुरूआत की है। उन्होंने अमरीकी प्रेसीडेंट जो बाइडन से भी भारत की मदद करने की अपील की थी। इसके महज 24 घंटे के अंदर 2 करोड़ 50 लाख का आर्थिक योगदान प्राप्त हुआ। बता दें कि प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को कम से कम 10 डॉलर डोनेट करने की अपील की थी। उन्होंने अनुमान लगाया था कि अगर एक लाख फॉलोअर्स भी 10—10 डॉलर देंगे तो काफी पैसा इकट्ठा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : जब ऋतिक रोशन की 'काइट्स' का सैफ अली खान ने उड़ाया मजाक, ऋतिक ने दिया ये जवाब


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: