Virushka Anniversary: Anushka Sharma के हाथों में ये चीज होने से मिलती है Virat Kohli को बड़ी सफलता,जानें क्या है वो टोटका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Virushka Anniversary: Anushka Sharma के हाथों में ये चीज होने से मिलती है Virat Kohli को बड़ी सफलता,जानें क्या है वो टोटका


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की आज शादी की तीसरी सालगिरह है लेकिन इन दिनों चल रहे क्रिकेट के कारण यह जोड़ी एक दूसरे से दूर है । बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत में ये जोड़ी बेहद अलग है दोनों के प्यार के किस्से आज भी सबकी जुंवा से सुनने को मिल जाते है। लोग इस जोड़ी को बेहद ही पंसद करते हैं। 11 दिसंबर 2017 में इस जोड़े ने सात फेरे लिए थे और आज उनकी शादी को पूरे 3 साल हो गए हैं। शादी के बाद ये तीसरी एनिवर्सरी उनके लिए बेहद खास है क्योंकि इस साल के अंत में उनके घर एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। जो उनकी जिंदगी का एक अनमोल तोहफा होगा।

एनिवर्सरी पर भी दूर है विरुष्का

विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी किसी दौरे पर जाते है अनुष्का हर दम उनकी परछाई बनकर उनका साथ देते नजर आती है। लेकिन इस बार दोनों एक दूसरे से अलग रहते हुए अपनी शादी की सालगिरह अकेले मना रहे है।

अनुष्का के बाद कोहली का ‘विराट’ करियर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली के लिए सबसे लकी साबित हुई हैं। जब से अनुष्का ने विराट की जिंदगी में एंट्री ली तब से लेकर आज के दिन तक विराट ने भरपूर सफलता हासिल की। और आज के समय में विराट क्रिकेट के बड़े सम्राट बनकर सामने आए हैं।

लक्की है अनुष्का का ये टोटका

बताया जाता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की जिंदगी में आई सफलता में अनुष्का का बड़ा हाथ है। इसके पीछे एक बड़ा राज भी छुपा है वो है अनुष्का का टोटका। अनुष्का जब भी विराट का मैच देखने आती है तो उनके हाथ में एक घड़ी और ब्रेसलेट जरूर होता है। जिससे वो पहनना नही भूलती। ये माना जाता है कि अनुष्का की वो घड़ी और ब्रेसलेट विराट के लिए एक टोटके की तरह काम करता है।

अपनी शादी से पहले भी जब अनुष्का (Anushka Sharma) विराट का मैच देखने आती थी तब भी वो ये ही घड़ी पहनती थी। आईपीएल के जिस भी सीजन में वो विराट का मैच देखने आई है उनके हाथ में यही घड़ी और ब्रेसलेट हमेशा से देखा गया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: