दीपशिखा देशमुख ने बैंकाक में कोरियोग्राफ किया 'हुस्न है सुहाना' का रीमेक, पुराने दिनों को किया याद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपशिखा देशमुख ने बैंकाक में कोरियोग्राफ किया 'हुस्न है सुहाना' का रीमेक, पुराने दिनों को किया याद


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रेस विज्ञप्ति फिल्म कुली नंबर 1 की पीआर टीम की तरफ से प्रसारित। 90 के दशक में 'हुसैन है सुहाना' डांस नंबर और उसके बीट्स ने कई फिल्म प्रेमियों को परिभाषित किया था और अब वही चार्ट-बस्टिंग हिट गाना वरुण धवन और सारा अली खान के साथ एक नए अवतार में वापस आ गया है, जो एक बार फिर से  उस जादू को जीवंत कर रहा है नए कुली नंबर 1 के लिए। निर्माता दीपशिखा देशमुख जो 25 साल पहले इस गाने की कोरियोग्राफी की गवाह रही थीं, दुबारा नए गाने की शूटिंग को देखकर बेहद रोमांचित थीं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका से पहले इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे रणवीर सिंह, आज ब्रेकअप को हो गये 10 साल पूरे  

वह कहती हैं, "मेरे भाई जैकी और मेरे लिए, नई 'हुस्न है सुहाना' की शूटिंग देखना मजेदार, नोस्टालजिक और ईमानदारी से कहु तोह यह अधिक से भी अधिक था, यह उन सभी विवरणों के बारे में था जो हम सही से करना चाहते थे।" वेशभूषा से लेकर माहौल और कोरियोग्राफी तक क्योंकि हमारे पास काफी कुछ था जादू फ़ैलाने के लिए। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि मूल स्तर की क्रिएटिविटी का सम्मान किया जाए।

इसे भी पढ़ें: NCB ने बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट को किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद   

हमने गाने को 5-स्टार होटल के एक सुइट में शूट किया जो हमने में ही रीक्रिएट किया। यह मेगा-म्यूजिकल के भव्य सेट की तरह दिखने के लिए हर इंच तक फिर से बनाया गया था। वरुण और सारा को अपने पूरे दिल और ऊर्जा के साथ अंतहीन रूप से रिहर्सल करते देखना एक भव्य दृश्य था। हमे इसे शूट करने में बड़ा मज़ा आया था और मुझे आशा है, ऑडियंस एक बार फिर से इसे पसंद करेगी। ” कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: