Anushka Sharma ने मैरिज एनिवर्सरी पर विराट कोहली को कहा- जल्द ही हम तीन हो जाएंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Anushka Sharma ने मैरिज एनिवर्सरी पर विराट कोहली को कहा- जल्द ही हम तीन हो जाएंगे


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में सात फेरे लिए थे। ऐसे में आज का दिन दोनों के लिए बेहद खास है। अपनी शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर अनुष्का ने विराट के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने विराट को पीछे से गले लगाया हुआ है और दोनों हंस रहे हैं। फोटो में दोनों काफी खुश रहे हैं और एक-दूसरे के साथ प्रकृति के नजारे को एंजॉय कर रहे हैं। इस पोस्ट में अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे तीन साल हुए और जल्दी ही हम तीन हो जाएंगे। मिस यू।' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अबतक इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही उनके करीबी दोस्त और फैंस दोनों को सालगिरह के मौके बधाई दे रहे हैं।

anushka_virat_anniversary_1.jpg

इससे पहले विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम से अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दी थी। विराट ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विराट ने लिखा, 'तीन साल और जीवन भर का एक साथ।'

virat_anushka_third_marriage_anniversary.jpg

बता दें कि इस वक्त अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में आईपीएल के दौरान अनुष्का शर्मा भी दुबई में अपने पति विराट कोहली के साथ थीं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान वह वापस मुंबई लौट आईं। इस समय अनुष्का अपने माता-पिता के साथ हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। वह आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी।

anushka_sharma_virat_kohli.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: