Shah Rukh Khan ने दिल्ली को डोनेट किए थे 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन, स्वास्थ्य मंत्री ने इस तरह किया धन्यवाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Shah Rukh Khan ने दिल्ली को डोनेट किए थे 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन, स्वास्थ्य मंत्री ने इस तरह किया धन्यवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: देश में चल रहे कोरोना के प्रकोप ने अबतक लाखों लोगों की जान ले ली है। इस मुश्किल वक्त में कई सेलिब्रिटीज ने सामने आकर जरूरतमंद लोगों की मदद की। साथ ही कई संस्थाओं में दान भी किया। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भी काफी मदद की। उन्होंने अपना ऑफिस कोविड पेशेंट और उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स को दिया। इसके अलावा आर्थिक मदद भी शाहरुख पीछे नहीं रहे हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने दिल्ली के लिए 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन डोनेट किए।

ऐसे में अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि शाहरुख ने ऐसे वक्त में मदद की है जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने लिखा, 'मैं शाहरुख और उनकी मीर फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने हमें 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन दिए हैं, वो भी तब, जब हमें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। जरूरत के वक्त की गई आपकी इस मदद के चलते हम आपके शुक्रगुजार हैं।'

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ इन अभिनेत्रियों ने पकड़ी धर्म की राह, अध्यात्म के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री

इसके बाद शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन को धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, हमारे काम की सराहना के लिए धन्यवाद। यह सभी के सहयोग और उदारता के कारण ही संभव हो सका। सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख के इस काम की काफी सराहना कर रहे हैं।

Rajinikanth को कैसे मिला साउथ के भगवान का दर्जा? बेहद कम उम्र में शुरू कर दिया था कुली का काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके अलावा किंग खान की अपकमिंग फिल्म है पठान। इस फिल्म के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: