3 महीने से जेल में बंद कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को मिली जमानत, महीने में दो बार देनी होगी हाजिरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

3 महीने से जेल में बंद कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को मिली जमानत, महीने में दो बार देनी होगी हाजिरी


<-- ADVERTISEMENT -->



कर्नाटक हाई कोर्ट ने शुक्रवार को कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को जमानत दे दी। संजना पिछले तीन महीने से जेल में बंद थीं। उन्हें 8 सितंबर को अरेस्ट किया था। संजना को जमानत मेडिकल ग्राउंड पर मिली है। जस्टिस श्रीनिवास हरीश कुमार ने 3 लाख रुपए के दो निजी मुचलके पर यह जमानत मंजूर की है। वहीं संजना को हर महीने में दो बार अपनी हाजिरी देनी होगी और जांच में सहयोग करना होगा।

पिछले महीने रद्द हो गई थी याचिका
इससे पहले कोर्ट ने वानीविलास अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा संजना की पूरी तरह से चिकित्सा जांच करने का निर्देश दिया था। सीनियर एडवोकेट हश्मथ पाशा ने संजना गलरानी का पक्ष कोर्ट के सामने रखा। इससे पहले नियमित जमानत अर्जी को उच्च न्यायालय ने 3 नवंबर को खारिज कर दिया था।

संजना ने जेल में काटे 93 दिन
जमानत मिलने से पहले संजना गलरानी ने जेल में 93 दिन से बंद रहीं। उनके पहले एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को भी 4 सितंबर को अरेस्ट किया गया था। 3 नंवबर से पहले भी स्पेशल कोर्ट में 28 सितंबर को दोनों की याचिका खारिज कर दी थी। वहीं 25 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। गौरतलब है कि संजना पर सैंडलवुड की पार्टीज में ड्रग्स सप्लाय करने का आरोप है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karnataka High Court grants bail to actor Sanjjanaa Galrani in sandalwood drugs case

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: