Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urvashi Rautela ने लाखों की गाउन पहनकर कराया Photoshoot, रेगिस्तान में दिए खूबसूरत पोज


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। इन दिनों वो हॉट लुक्स और जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। हर बार उर्वशी अपने इस्टाग्राम पेज में ऐसी तस्वीरे शेयर करती है जिससे देख फैंस उनकी अदाओं पर दिल दे बैठते हैं। अभी हाल ही उर्वशी की मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस शूट में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की गाउन ड्रेस देख लोग एक बार अपने सासें थाम रह जाते है। एक हैवी रेड गाउन में रेगिस्तान के बीच खड़ी उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुये लिखा है कि '@Soularabiaofficial के कवर पर आने वाली मैं पहली ऐशियाई और इंडियन एक्टर हूं।'

इसके आगे उर्वशी लिखती हैं, 'सपने उनके सच होते हैं जो देखते है और उन्हें पूरा करने के लिए खूब मेहनत करते हैं।'उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की वायरल हो रही यह तस्वीर अरब की मशहूर मैगजीन सोल (SOUL) के कवर पेज की है चौंकाने वाली बात यह है कि उर्वशी ने जो रेड कलर की गाउन पहन रखी है उसकी कीमत 25 से 30लाख के बीच की है। उर्वशी का यह ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट कि बात करें. तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आखिरी बार Zee5 की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आईं थीं। उनकी आने वाली फिल्म 'ब्लैक रोज' है जो तेलुगु भाषा में है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: