Remo D'Souza के खास दोस्त आमिर अली ने बताया कोरियोग्राफर का हाल, अस्पताल से साझा की तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Remo D'Souza के खास दोस्त आमिर अली ने बताया कोरियोग्राफर का हाल, अस्पताल से साझा की तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | इंडिया के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) को हाल ही में हार्ट अटैक (Heart Attack) आया था जिसने फिल्म जगत में खलबली मचा दी थी। उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रेमो को आईसीयू में रखा गया था। बाद में उनकी तबीयत स्थिर होने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया। हालांकि अब रेमो की तबीयत बिल्कुल ठीक है और अब उन्हें कुछ दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है। वहीं हाल ही में रेमो के खास दोस्त आमिर अली (Aamir Ali) ने अस्पताल से उनकी तस्वीरें साझा की हैं।

22d82e7f-4e5b-47b6-9b9c-2a0783916f01.jpg

रेमो के फैंस लगातार उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच अब वो रेमो को सीधे अस्पताल से देख भी सकते हैं। आमिर ने रेमो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें रेमो एक फाइटर का पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अली ने अपने इंस्टाग्राम पर रेमो के साथ कुछ फोटोज शेयर किए हैं। तस्वीरों में रेमो का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन वो एक फाइटर की तरह नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि रेमो अपने फैंस को ये मैसेज दे रहे हैं कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं। आमिर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- मेरा भाई वापस आ गया है। आमिर ने इसके साथ सबसे मजबूत का हैशटैग भी लगाया है।

c2234224-0904-443a-9938-8f30f8129977.jpg

रेमो की इन तस्वीरों को देखकर ना सिर्फ फैंस बल्कि कई सेलेब्स ने भी इसपर खुशी जताई है। मौनी रॉय, रवि दुबे, करणवीर बोहरा और दलजीत कौर जैसे सितारों ने इस पर बधाई दी है। वहीं फैंस आमिर की भी तारीफ करते नहीं थक रहे। बता दें कि इससे पहले रेमो की पत्नी ने रेमो का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें रेमो के पैर दिखाई दे रहे थे और म्यूजिक पर वो उन्हें बैठे हुए थिरका रहे थे। लिजेल (Lizelle D’souza) ने लिखा था- पैरो से डांस करना एक बात होती है और दिल से डांस करना दूसरी बात होती है। आप सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: