कंगना के दादा ब्रह्म चंद रनोट 90 साल की उम्र में निधन, इमोशनल एक्ट्रेस ने लिखा- हम उन्हें डैडी कहते थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना के दादा ब्रह्म चंद रनोट 90 साल की उम्र में निधन, इमोशनल एक्ट्रेस ने लिखा- हम उन्हें डैडी कहते थे


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनोट के दादा ब्रह्म चंद रनोट का निधन हो गया है। वे 90 साल के थे और कुछ महीने से बीमार चल रहे थे। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दादा के निधन की खबर दी। उन्होंने इमोशनल पोस्ट में लिखा है, "इस शाम मैं अपने पैरेंट्स के घर गई। क्योंकि मेरे दादा श्री ब्रह्म चंद रनोट पिछले कुछ महीने से बीमार चल रहे थे। जब मैं घर पहुंची, तब उनका निधन हो चुका था। वे 90 साल के थे और अभी भी अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते थे। हम उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति।"

राजनाथ सिंह से मिली थीं कंगना

कंगना रनोट अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के सिलसिले में रविवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिली थीं। बताया जाता है कि इस मुलाकात का अरेंजमेंट राजनाथ सिंह के करीबी माने जाने वाले मयंक मधुर ने कराया था। एक बातचीत में मयंक ने बताया, "मेकर्स फिल्‍म में प्रामाणिकता की खातिर असल एयरफोर्स बेस पर जाकर इसे शूट करना चाहते हैं। खासकर बैंगलोर में जहां तेजस विमान बनाया गया।"

##

मयंक ने आगे कहा, "बैंगलोर के अलावा दि‍ल्ली और यूपी में वायु सेना के बेस में फिल्म की शूटिंग की इजाजत कंगना और मेकर्स ने मांगी है। फिल्‍म की टीम ने नए साल में शूटिंग करने की अर्जी लगाई है। कंगना के किरदार का नाम भी संभवत: तेजस है। फिल्‍म में बतौर अहम किरदार तेजस विमान की खूबियां भी किस्सागोई से पेश की जाएंगी।"
पूरी हुई कंगना की 'थलाइवी'
कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "और अब शूट पूरा हुआ। आज हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'थलाइवी-द रिवॉल्युशनरी लीडर' की शूटिंग पूरी कर ली है। शायद ही कभी कोई एक्टर ऐसा किरदार पाता है, जो खून में बसता है।" यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut's Grandfather Braham Chand Ranaut Passes Away

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: