क्या दूसरों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी अपनी संपत्ति? ताजा रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या दूसरों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी अपनी संपत्ति? ताजा रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



मनी कंट्रोल रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए धन जुटाने के लिए मुंबई में आठ संपत्तियों को गिरवी रखा है। इस साल सोनू के मानवीय कार्यों की देश भर के लोगों ने सराहना की है और अभिनेता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी मदद ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। रिपोर्ट के अनुसार, सोनू सूद ने जुहू में 10 करोड़ रुपये का कर्ज लेने के लिए आठ संपत्तियों को गिरवी रखा। अभिनेता ने राशि जुटाने के लिए दो दुकानों और छह फ्लैटों को गिरवी रख दिया। मनी कंट्रोल द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों के अनुसार, समझौते पर 15 सितंबर को हस्ताक्षर किए गए थे और पंजीकरण 24 नवंबर को किया गया था। ऋण उठाने के लिए 5 लाख रुपये का शुल्क अदा किया गया था।

इसे भी पढ़ें: फिल्म शकीला में ऋचा चड्ढा का अब तक का सबसे बोल्ड सीन, टीजर देख फैंस हुए हैरान

मनी कंट्रोल ने वरिष्ठ निदेशक और हेड वेस्ट इंडिया, जेएलएल इंडिया, रितेश मेहता ने कहा कि हालांकि इन प्रीमियम संपत्तियों को अभिनेता और उनकी पत्नी के स्वामित्व में रखा जाएगा और उन्हें मासिक किराए पर प्राप्त करना जारी रहेगा, उन्हें 10 करोड़ रुपये के ऋण के लिए ब्याज और मूलधन का भुगतान करना पड़ सकता है। इस बात की अभी तक सोनू सूद ने कोई पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले अनुष्का शर्मा करती थी ऐसे विज्ञापन,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


मार्च में, जब सरकार ने देश में चल रहे कोरोनोवायरस महामारी के कारण देशव्यापी तालाबंदी लागू कर दी, तो प्रवासी कामगारों को घर वापस जाने के लिए कोई पैसा या साधन नहीं बचा। तब सोनू सूद उनके बचाव में आए। उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को उनके घरों में वापस पहुंचाने के लिए चार्टर्ड उड़ानों, बसों और ट्रेनों की व्यवस्था की। जरूरतमंदों की मदद करने के उनके अविश्वसनीय प्रयास के कारण अभिनेता को 'प्रवासियों का मसीहा' कहा गया है। चूंकि कई लोगों ने महामारी के दौरान अपनी आय के साधन खो दिए हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें आय का एक वैकल्पिक स्रोत भी प्रदान किया।

हर दिन सोनू सूद को सैकड़ों पत्र मिलते हैं जो उनसे मदद मांगते हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन पत्रों की एक तस्वीर साझा की थी और लिखा, हेल्प मेल्स जो मुझे हर दिन मिलती है। काश मैं हर किसी तक पहुंच सकता, जो असंभव दिखता है। उस दिन का इंतजार करेंगे जब ये पत्र संख्याओं में कम हो जाएंगी और हम हर जगह (समृद्धि) अधिक समृद्धि लाएंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: