Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आशिकी के एक्टर राहुल रॉय को दी जा रही है स्पीच थैरेपी, अस्पताल में ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की


<-- ADVERTISEMENT -->




ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती 52 साल के एक्टर राहुल रॉय को इन दिनों स्पीच थैरेपी दी जा रही है। उन्हें मीरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से उन्हें 8 दिसंबर को डिस्चार्ज कर दिया गया। राहुल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में जिक्र किया है कि उन्हें हाॅस्पिटल रहते हुए 19 दिन हो चुके हैं।

राहुल के ब्रदर इन लॉ रोमीर सेन ने बताया कि अब निजी अस्पताल में ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में अभी कुछ और हफ्ते लगेंगे।

स्ट्रिक्ट डाइट पर रख रही है बहन- राहुल
मंगलवार को राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हॉस्पिटल में ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अस्पताल में चेक इन की फोटो भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने अपनी बहन प्रियंका के साथ भी एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ राहुल ने लिखा- अस्पताल में 19वां दिन और ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठा रहा हूं। रिकवरी की राह पर हूं। डॉक्टरों और मेरी बहन ने मेरी डाइट पर पूरा कंट्रोल रखा है।

शूटिंग के दौरान आया था राहुल को ब्रेन स्ट्रोक
राहुल रॉय 1990 में आई म्यूजिकल हिट आशिकी से रातों-रात सुपर स्टार बन गए थे। हाल में वो 'कारगिल' में गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। इसके बाद उन्हें श्रीनगर के अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। वे कुछ दिन आईसीयू में भी रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aashiqui fame actor Rahul Roy undergoing speech therapy treatment at private hospital

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: